VIDEO: साक्षी मिश्रा फूट-फूटकर रोई, कहा- मम्मी दवा खा लो

उत्तर प्रदेश में बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा दलित लड़के से शादी के बाद न्यूज 18 से बात करते हुए फूट-फूटकर रोई. साक्षी मिश्रा ने रोते हुए कहा कि मम्मी आप दवा खा लो, और जल्दी ठीक हो जाओ. साथ ही कहा कि आप बेटा और बेटी को एक समान देखों. आपलोग अपनी सोच बदलों. बता दें कि साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 1:45 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 1:45 PM IST
उत्तर प्रदेश में बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा दलित लड़के से शादी के बाद न्यूज 18 से बात करते हुए फूट-फूटकर रोई. साक्षी मिश्रा ने रोते हुए कहा कि मम्मी आप दवा खा लो, और जल्दी ठीक हो जाओ. साथ ही कहा कि आप बेटा और बेटी को एक समान देखों. आपलोग अपनी सोच बदलों.

घर को याद करते हुए साक्षी मिश्रा लाइव टीवी पर ही फूट-फूटकर रोने लगी. साक्षी मिश्रा ने रोते हुए कहा कि मम्मी आप दवा खा लो, और जल्दी ठीक हो जाओ. साथ ही कहा कि आप बेटा और बेटी को एक समान देखों. आपलोग अपनी सोच बदलों.



बता दें कि साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है. वहीं प्रयागराज के राम जानकी मंदिर के महंथ ने न्यूज 18 से कहा कि हमारे यहां कोई शादी होती ही नहीं है, पता नहीं ये लोग कैसे और कहा से कह रहे हैं. इस पर साक्षी मिश्रा ने कहा कि हां ये पंडित उस वक्त मंदिर में नहीं थे, लेकिन हमने तो इनके मंदिर में ही शादी की है. इस पर अतिजेश ने कहा कि पंडित जी किसी दबाव में मत आइए.

ये भी पढ़ें -

PHOTOS: सुपर-30 के आनंद कुमार को है ब्रेन ट्यूमर, यहां चल रहा इलाज


Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...