यूपी में महज 10 रुपये के विवाद में युवक ने की दोस्त की हत्या

सूत्रों के मुताबिक पहले प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद भरे बाजार में थप्पड़ मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 3:13 PM IST
यूपी में महज 10 रुपये के विवाद में युवक ने की दोस्त की हत्या
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 3:13 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बाल काटने पर महज 10 रुपये के लिये हुए झगड़े में एक सैलून मालिक ने अपने दोस्त के सीने में कैंची घोंपकर हत्या कर दी. घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया की आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

घटना भुता थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि 42 साल के प्रेमपाल गंगवार की गांव के तिराहे पर ही गुमटी लगाकर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से करीब 20 साल पुरानी दोस्ती थी. शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे प्रेमपाल ने अहिबरन के सैलून पर बाल कटवाए. इसके बाद बाल कटवाने के लिए 10 रुपये को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी. पहले लोगों ने इसे दोस्तों की हंसी-मजाक समझा, लेकिन झगड़ा बढ़ता गया.

सूत्रों के मुताबिक पहले प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद भरे बाजार में थप्पड़ मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी. इसमें प्रेमपाल को बचाने उसके बेटे लखन और विपिन पहुंचे. इस पर अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को भी पीटा और खून से सनी कैंची छोड़कर मौके से फरार हो गया.

(भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें -

यूपी में 4 IPS अफसरों के तबादले, जोगेंद्र कुमार बने फैजाबाद के एसएसपी

पहले मायावती का बंगला, अब शिवपाल यादव को जेड-प्लस सुरक्षा देने की तैयारी में आदित्यनाथ
Loading...
94 करोड़ की CGST चोरी में गिरफ्तार हुआ मुजफ्फरनगर का कारोबारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर