बरेली: बाइक सवार दबंगों ने की अंधाधुंध फायरिंग, युवक को मारी गोली
Bareilly News in Hindi

बरेली: बाइक सवार दबंगों ने की अंधाधुंध फायरिंग, युवक को मारी गोली
बाइक सवार दबंगों ने की अंधाधुंध फायरिंग (file photo)

एसएसपी (SSP) शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि बारादरी थाना क्षेत्र में कुछ लोग बाइक पर आए थे और सचिन नामक युवक को गोली मारकर चले गए.

  • Share this:
बरेली. लॉकडाउन (Lockdown) में ढील मिलते ही बरेली (Bareilly) में अपराधों की बाढ़ आ गई है. बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के कटरा चांद खां इलाके में शनिवार देर शाम आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसी दौरान दबंगों ने एक युवक को भी गोली मार दी, गंभीर हालत के बाद घायल सचिन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी और डीआईजी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

अस्पताल के अंदर परिजन का रो रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि हमारे भाई सचिन का किसी से कोई विवाद नहीं था न जाने क्यों कुछ लोगों ने उनको गोली मार दी. हालांकि परिजन अपने पड़ोसी कॉलोनी के कुछ लोगों पर संदेह जरूर जता रहे हैं. घायल युवक के भाई कपिल और पारस का कहना है कि खाना खाने के बाद हमारा भाई छत पर घूम रहा था तभी बाहर कुछ पटाखे जैसी आवाज आने लगी हमने जैसे ही बाहर निकल कर देखा तो कुछ लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे. उसी दौरान हमारा भाई भी छत पर खड़ा हुआ था. उन्होंने आवाज लगाकर उसे गोली मार दी.

इतना ही नहीं जैसी हमारी भाभी भी बाहर की तरफ दौड़े तो दबंगों ने उन पर भी फायर झोंक दिया. इस घटना में भाभी को भी मामूली चोटें आई हैं. घायल युवक के परिजनों का यह भी कहना है कि सचिन बेहद साधारण सा युवक है. वह बरेली के ही प्राइवेट मॉल में नौकरी करता है. लॉकडाउन के चलते मॉल बंद चल रहा था जिस वजह से सचिन आजकल घर पर ही रह रहा है. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. उधर पुलिस घटना का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है.



एसएसपी शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि बारादरी थाना क्षेत्र में कुछ लोग बाइक पर आए थे और सचिन नामक युवक को गोली मारकर चले गए. फिलहाल स्थानीय लोगों ने कुछ लोगों को चिन्हित किया है, उनकी जानकारी की जा रही है. एसएसपी के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है, जो संभावित स्थानों पर दबिश देकर वारदात का जल्द खुलासा किया जाएगा.
ये भी पढ़ें:

अयोध्या: 10 जून से भगवान शिव के रुद्राभिषेक के साथ शुरू होगा राम मंदिर निर्माण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading