Home /News /uttar-pradesh /

muslims are coming with bjp says keshav prasad maurya samajwadi party nodark

Bareilly: केशव प्रसाद मौर्य बोले- मुसलमानों का सपा, बसपा और कांग्रेस से मोहभंग, अब BJP को मिल रहा साथ

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर यूपी में कोई विवाद नहीं होगा.

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर यूपी में कोई विवाद नहीं होगा.

Keshav Prasad Maurya: यूपी के बरेली में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस से अब सभी दूरी बना रहे हैं. मुसलमान अब भाजपा के साथ आ रहे हैं. इसके साथ मौर्य ने कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर यूपी में कोई विवाद नहीं होगा.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. देशभर में लाउडस्पीकर पर हो रही अजान के विवाद के बीच उत्‍तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने अपने बरेली दौरे पर कहा कि लाउडस्पीकर को लेकर यूपी में कोई विवाद नहीं होगा, क्‍योंकि यहां कानून व्यवस्था सख्त रहेगी. इसे साथ केशव प्रसार मौर्य ने मुसलमानों के समाजवादी पार्टी के विरोध पर कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस से अब सभी दूरी बना रहे हैं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मुसलमान भाजपा के साथ आ रहे हैं.

इस दौरान डा. भीमराव आंबेडकर के साथ महावीर जयंती और वैसाखी की शुभकामनाएं देते हुए डिप्‍टी सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार बाबासाहब के सपनों को साकार कर रही है. भारत में छुआछूत खत्म हुई है, तो महिला सशक्तिकरण हुआ है.

अखंड भारत के सवाल पर कही ये बात
बरेली के सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के अखंड भारत के सवाल पर कहा कि हम लोग अखंड भारत के संकल्प के साथ सदैव जुड़े हुए हैं. अगर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कुछ कहा है तो पूरी बात पढ़ि‍एगा. उसके संबंध में मेरा बयान लेकर मुझे कंट्रोवर्सी में मत डाल दीजिएगा.

बढ़ती महंगाई को लेकर जताई चिंता
यही नहीं, मंहगाई पर डिप्टी सीएम ने अपनी बेबाक राय रखी है. उन्‍होंने कहा कि महंगाई एक चुनौती है, उस चुनौती से कैसे निपटा जाए उसके लिए सरकार बड़े बड़े कदम उठा रही है. महंगाई जब इतनी ज्यादा है तो ऐसे में निशुल्क राशन देने का कार्य देश में भी हो रहा है और प्रदेश में भी. जनता को उससे राहत मिली है. वहीं, रूस और यूक्रेन के युद्ध के साथ कोरोना महामारी के कारण भी प्रभाव पड़ा है, लेकिन देशवासियों को भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते हुए जो भी अच्छे से अच्छा हो सकता है वो होगा.

Tags: Keshav prasad maurya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर