लाइव टीवी

शरारती तत्वों ने PM मोदी की तस्वीर पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, मामला दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 21, 2019, 1:02 PM IST

पुलिस के वाट्सअप ग्रुप में पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिपप्णी वाली फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शरारती तत्वों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर को आतंकी हाफिज सईद के साथ फोटो फ्रेम में लगाकर वायरल कर दिया. इस घटना से पुलिस- प्रशासन के हाथ- पांव फूल गए. कहा जा रहा है कि सीबीगंज थाना पुलिस द्वारा बनाए गए संभ्रांत नागरिकों के वाट्सअप ग्रुप में पीएम मोदी की तस्वीर हाफिज सईद के साथ वायरल हो गई थी. साथ ही फोटो के साथ पीएम पर आपत्तिजनक टिपप्णी भी की गई थी.

पुलिस के वाट्सअप ग्रुप में पीएम की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, पुलिस ने फोटो डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि डीजीपी के आदेश पर पिछले दिनों तत्कालीन सीबीगंज इंस्पेक्टर ने संभ्रांत नागरिकों का एक ग्रुप बनाया था. इस ग्रुप में क्षेत्र के तमाम संभ्रांत नागरिक जुड़े हुए हैं. इसी ग्रुप में तिलियापुर के रहने वाले एक व्यक्ति को भी जोड़ा गया था. इसका प्रोफ़ाइल समीर नाम से दिख रहा है.

पुलिस के अनुसार इसी नंबर से ग्रुप में पीएम नरेंद्र मोदी का आतंकी हाफिज सईद के साथ एडिट किया हुआ फोटो पोस्ट किया गया है. फोटो के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है. ग्रुप में फोटो पोस्ट होने के बाद ग्रुप के सदस्यों ने विरोध किया तो फोटो डालने वाले को ग्रुप से हटा दिया गया. वहीं, मामले की जानकारी लगते ही, भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया. भाजपा नेता दयाशंकर साहू ने इसकी लिखित में शिकायत की. जिसके बाद फोटो डालने वाले के खिलाफ सीबीगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया.

रिपोर्ट- हरिश शर्मा

ये भी पढ़ें- 

ये इंसान नहीं चलता-फिरता है कम्प्यूटर, क्रिकेट के हर सवाल का जवाब है इनके पास

लोकसभा चुनाव: BJP के लिए ‘हुकुम’ का इक्का

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...