भारी बारिश के चलते NH-24 की सड़क धंसी, 26 सौ करोड़ की लागत से बन रहा हाईवे

यह मार्ग जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर है. फरीदपुर बाईपास पर बन रहे इस हाईवे पर कई जगह कटान हो गया है. कटान की वजह से इस बाईपास पर पांच फ़ीट से अधिक गहरे गड्ढे हो गए हैं.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 8:33 PM IST
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 8:33 PM IST
यूपी के बरेली में लगातार हो रही बारिश से जहां जलभराव की स्तिथि है तो वहीं बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश की वजह से फरीदपुर जिले में बन रहे बरेली-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग-24 धंस गया है. सात साल से बन रहे इस हाईवे का अस्सी प्रतिशत काम पूरा हो चुका है इस हाई-वे को 26 सौ करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया जा रहा है.

यह मार्ग जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर है. फरीदपुर बाईपास पर बन रहे इस हाई-वे पर कई जगह कटान हो गया है. कटान की वजह से इस बाईपास पर पांच फ़ीट से अधिक गहरे गड्ढे हो गए हैं. हाई-वे पर गहरे गड्ढे होने की वजह से एनएच अथॉरटी ने बाईपास को पूरी तरह से बंद कर दिया है. जिससे बरेली लखनऊ जाने वाले लोगों को फरीदपुर कस्बे के अंदर से गुजरना पड़ रहा है.

VIDEO: नशे में धुत रईसजादे ने कार से 6 लोगों को रौंदा

इस सबकी वजह से फरीदपुर में पूरे समय लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यह बाईपास तीन महीने पहले ही शुरू हुआ है और इसकी सच्चाई पहली ही बारिश में सामने आ रही है. सरकार को इस तरफ घ्यान देने चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है. वहीं फरीदपुर एसडीएम ने एनएच अधिकारियों से जल्द से जल्द बाईपास को ठीक कराने को कहा है.

शिमला टॉय ट्रेन रूट की तर्ज पर विकसित होगा बहराइच-मैलानी रेलमार्ग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर