Home /News /uttar-pradesh /

बरेली में बड़ा हादसा, ऑयल टैंक की सफाई के दौरान 3 मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

बरेली में बड़ा हादसा, ऑयल टैंक की सफाई के दौरान 3 मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर

ऑयल टैंक की सफाई के दौरान बरेली में हादसा.

ऑयल टैंक की सफाई के दौरान बरेली में हादसा.

Bareilly: बरेली (Bareilly) की बीएल एग्रो फैक्ट्री (BL Agro Factory) में ऑयल टैंक (Oil Tank) की सफाई करते वक्त 3 मजदूरों (Labors) की मौत हो गई जबकि एक मजदूर अभी बेहोश है. मजदूर 20 फुट गहरे टैंक के सफाई करने पहुंचा था जहां उसका दम घुटने लग गया. इस दौरान उसे बचाने गए अन्य तीन मजदूर भी टैंक में फंस गए.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. टैंक की सफाई के दौरान अक्सर मजदूरों के साथ हादसे हो जाते हैं. कई बार यह सफाई मजदूरों के लिए जान की आफत भी बन जाती है. ऐसा ही एक हादसा बरेली में हुआ, जहां ऑयल टैंक की सफाई मजदूरों के लिए जिंदगी का सौदा बन गई.

बरेली की बीएल एग्रो फैक्ट्री में ऑयल टैंक की सफाई करते वक्त 3 मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक मजदूर अभी बेहोश है जिसका इलाज चल रहा है. वही घटना की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुचे और छानबीन शुरू कर दी है.

20 फुट गहरे टैंक की हो रही थी सफाई

दरअसल, सीबीगंज थाना क्षेत्र के जौहरपुर में स्थित बीएल एग्रो की यूनिट में करीब 20 फुट गहरे टैंक में एक मजदूर टैंक की सफाई करने को गया था. टैंक में से निकलने वाले ज़हरीली गैस की चपेट में आने से उसका दम घुटने लगा। उसको बचाने के लिए एक के बाद एक 3 और मजदूर टैंक में घुस गए. जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद चारों मजदूरों को टैंक से बाहर निकाला गया. चारों मजदूरों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान 3 मजदूर नीरज, यासीन और विजय की मौत हो गई. एक मजदूर बेहोश है जिसका इलाज चल रहा है. वही बीएल एग्रो की तरफ से मामले की जांच के लिए दो टीमों का गठन किया गया है. इस घटना के बाद से परिवारजनों का बुरा हाल है. साथ ही व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

वही घटना की सूचना पर एडीएम सिटी डॉ. आर बी पांडेय मौके पर पहुंचे. एडीएम सिटी का कहना है कि घटना की मजिस्ट्रेट जांच करवाई जाएगी. जो भी दोषी है, उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. एडीएम सिटी ने इस हादसे में 3 लोगो की मौत केई पुष्टि की है.

Tags: Accident, Bareilly hindi news, Bareilly latest news, Bareilly news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर