लाइव टीवी
Elec-widget

बरेली: जमीनी विवाद में बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या, महिला घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 19, 2019, 9:09 AM IST
बरेली: जमीनी विवाद में बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या, महिला घायल
जमीनी विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किसान की हत्या की सूचना पर मौके पर एसएसपी शैलेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया. पुलिस ने आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश देकर कातिल को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बरेली. बरेली (Bareilly) के फरीदपुर थाना क्षेत्र का धर्मपुर गांव में सोमवार देर शाम गोलियों की गड़गड़ाहट से दहल उठा. जहां जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने धर्मपुर गांव में एक बुजुर्ग किसान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना के बाद चारो तरफ चीख पुकार मच गई.

जानकारी के मुताबिक फरीदपुर के धर्मपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर जबरदस्त फायरिंग हुई. पूरा गांव गोलियों की आवाज से दहल उठा. दरअसल 65 साल के नन्हे खान का गांव के ही लोगों से जमीन को लेकर विवाद हो गया था. जिसको लेकर दो दिन पहले गांव में पंचायत हुई और पंचों ने विवाद को हल कर दिया. लेकिन दबंगों ने पंचों की बात नहीं मानी और आज मौका पाकर नन्हे खान को गोली मार दी.

नन्हे खान को गोली उस वक्त मारी गई जब वो खेत से लौट रहे थे. उसी वक्त करीब आधा दर्जन लोग आ गए और बुजुर्ग किसान नन्हे खान को घेर लिया और उन्हें गोलियो से भून डाला. इतना ही नहीं उनके साथ मौजूद परिवार की एक महिला भी घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

किसान की हत्या की सूचना पर मौके पर एसएसपी शैलेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया. पुलिस ने आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश देकर कातिल को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी का कहना है की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर: पेशी पर आया हत्यारोपी प्रेमिका संग होटल में आपत्तिजनक हालत में मिला

मऊ: मुख़्तार अंसारी गैंग का शूटर हरिकेश यादव पुलिस मुठभेड़ में ढेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 9:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...