लाइव टीवी

COVID-19: लॉकडाउन में जो सड़क पर उतरे उनके साथ पुलिस ने कर दिया कुछ ऐसा कि....
Bareilly News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 5:18 PM IST
COVID-19: लॉकडाउन में जो सड़क पर उतरे उनके साथ पुलिस ने कर दिया कुछ ऐसा कि....
सड़कों पर घूमने वालों के लिए बरेली पुलिस ने खोजा नया तरीका

जो लोग बरेली में लॉकडाउन के दौरान भी सड़कों पर बिना किसी वजह के घूमते नजर आए उनके साथ पुलिस ने कुछ ऐसा किया कि वे भी शर्म से पानी पानी हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 5:18 PM IST
  • Share this:
बरेली. कोरोना वायरस (corona virus) का खतरा देखते हुए यूपी के कई शहरों में लॉकडाउन (Lockdown) के आदेश दिए गए हैं. इन्हीं शहरों में बरेली भी है. जो लोग बरेली में लॉकडाउन के दौरान भी सड़कों पर बिना किसी वजह के घूमते नजर आए उनके साथ पुलिस ने कुछ ऐसा किया कि वे भी शर्म से पानी पानी हो गए. पुलिस ने उनके हाथों में पोस्टर थमा दिए. इन पोस्टरों पर लिखा था मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं घर पर नहीं रहूंगा.

16 जिलों में तीन दिन के लिए लॉकडाउन
उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना के प्रकोप के मद्देनजर महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए राजधानी लखनऊ समेत 16 जिलों में तीन दिन के लिए लॉकडाउन घोषित किया है. मुख्यमंत्री ने रविवार को यहां संवाददाताओं से कहा था कि ऐसे 16 जिले जहां कोरोना वायरस से कोई भी व्यक्ति प्रभावित है, या किसी को पृथक किया गया है, उन जनपदों को 23 से 25 मार्च तक पूरी तरह लॉकडाउन किया गया है.



उन्होंने बताया कि इन जिलों में आगरा, लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, मुरादाबाद, वाराणसी, लखीमपुर खीरी, बरेली, आजमगढ़, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़, गोरखपुर, पीलीभीत और सहारनपुर शामिल हैं.

यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 30
पीलीभीत की एक महिला में कोरोनावायरस की पुष्टि होने के बाद यूपी में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है. इससे पहले रविवार को तीन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी. हालांकि प्रदेश में अभी तक 11 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 8, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी, पीलीभीत, मुरादाबाद और वाराणसी में एक-एक मरीजों में कोरोना को पुष्टि हुई है. अब तक कुल 1187 टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं. 96 के टेस्ट रिपोर्ट का इंतज़ार है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: मुरादाबाद में 230 लोग नजरबंद, घर के दरवाजों पर जिला प्रशासन ने चस्पा किए पोस्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर