दबोचा गया ITI छात्रों से लूटपाट करने वाला गैंग, 4 माह पूर्व हुई थी वारदात

मामले की तफ्तीश के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की और सर्बिलांस की मदद से गैंग और उनके गुर्गों में पकड़ने में कामयाब हुई


Updated: May 15, 2018, 10:48 AM IST
दबोचा गया ITI छात्रों से लूटपाट करने वाला गैंग, 4 माह पूर्व हुई थी वारदात
(demo pic)

Updated: May 15, 2018, 10:48 AM IST
बरेली जिले में छात्रों को लूटने वाले एक शातिर गैंग को पुलिस ने सोमवार को दबोच लिया है. करीब 4 माह पूर्व गैंग ने आईटीआई छात्रों समेत कई लोगों के साथ लूटपाट को अंजाम दिया था. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से गैंग के सदस्यों को पकड़ने में कामयाबी पाई. पुलिस ने गैंग सरगना समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से मोबाइल फोन समेत चोरी के अन्य सामान भी बरामद किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक शातिर गैंग ने बरखेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा मोड़ पर ITI छात्र व दूसरे कई लोगों के साथ लूटपाट की थी. मामले की तफ्तीश के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की और सर्बिलांस की मदद से गैंग और उनके गुर्गों में पकड़ने में कामयाब हुई.

एक प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए एसपी बालेंद्र भूषण सिंह ने बताया कि लूटपाट की वारदात में कुलड़िया बरेली के कमलापुर निवासी कलेक्टर उर्फ पहलवान सिंह के गैंग का नाम प्रकाश में आया और आरोपियों के बरखेड़ा के गाजीपुर तिराहे पर होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सरगना कलेक्टर सिंह व उसके तीन साथियों को दबोच लिया.

एसपी ने बताया कि आरोपी शातिर अपराधी हैं और उनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि गैंग गिरोह रेकी करने के बाद लूटपाट को अंजाम देता था. उन्होंने बताया कि गैंग गरीब मजदूरों को भी नहीं बख्शता था. उन्होंने बताया कि कई अन्य जिलों की पुलिस भी उनसे पूछताछ करने आ रही है.

गौरतलब है गत 6 फरवरी की शाम 7:45 बजे बरखेड़ा के रामपुरा मोड़ पर लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसमें अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया था.
First published: May 15, 2018, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...