लाइव टीवी

बरेली जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये रही वजह

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2019, 10:32 AM IST
बरेली जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये रही वजह
बरेली जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये रही वजह

बता दें कि बिहारीपुर कसगरान के रहने वाले पप्पू उर्फ सुजात की भाभी समसारा बेगम पत्नी नवाब उर्फ फिरासत उल्ला ने 28 मई 2012 को आत्मदाह कर लिया था. मरने से पूर्व उन्होंने सास मुन्नी बेगम पर जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
बरेली. बरेली जिला कारागार में शुक्रवार देर शाम एक हत्या आरोपी कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या कर ली. घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. उसने अपने अंडरवियर और बनियान की किनारी से रस्सी बनाई. इसके बाद गले में फंदा डालकर अपनी जान दे दी. सूचना मिलने पर बिथरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल जेल प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए है.

सास की हत्या का आरोप

बता दें कि बिहारीपुर कसगरान के रहने वाले पप्पू उर्फ सुजात की भाभी समसारा बेगम पत्नी नवाब उर्फ फिरासत उल्ला ने 28 मई 2012 को आत्मदाह कर लिया था. मरने से पूर्व उन्होंने सास मुन्नी बेगम पर जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया था. पप्पू उसके दोनों भाई और पत्नी पिछले 15 महीने से जिला जेल में बंद हैं. उन्हें कोर्ट से आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है. पप्पू के भाई सलीम ने बताया उन लोगों को झूठा फंसाया गया है. भाभी ने खुद ही जलकर आत्महत्या की थी. भाभी के मायके वालों ने हम लोगों को फंसा दिया. इस वजह से पप्पू काफी परेशान रहते थे.

बनियान और अंडरवियर को जोड़कर बनाई रस्सी

पप्पू ने अपनी बनियान और अंडरवियर की किनारी फाड़ी. उसे जोड़कर मिलाकर रस्सी बनाई. इसके बाद दरवाजे के कुंडे में डालकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 5 बजे जेल में कैदियों की गिनती कम होने पर पूरे जेल में छानबीन शुरू हुई तो पप्पू गायब थे. देखा तो जीने पर घुटनों के बल उनकी लाश पड़ी थी. उनकी गर्दन गेट के कुंडे में फंसी हुई थी.

ये भी पढ़ें:

देखें PHOTOS: 'पीली साड़ी' वाली पोलिंग अफसर का ग्लैमरस अवतार
Loading...

फिल्मी अंदाज में 'दूल्हा' बनकर रामपुर पहुंचे सपा नेता...

UP कांग्रेस के मठाधीशों पर चलेगा प्रियंका गांधी का 'डंडा', उपचुनाव से पहले बनाया ये प्लान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...