बरेली में मंच पर गिरते-गिरते बचे रेल मंत्री पीयूष गोयल
Bareilly News in Hindi

पीयूष गोयल ने कहा कि इस बार यूपी में बीजेपी 74 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उनकी मानें तो 74वीं सीट अमेठी से स्मृति ईरानी जीतेगी.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बरेली में रविवार को केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी संतोष गंगवार के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. साथ ही रेल मंत्री ने एयर स्ट्राइक का जिक्र भी किया. वहीं, मंच पर चढ़ने के दौरान पीयूष गोयल का पैर फिसल गया. हालांकि, मंच पर मौजूद अन्य नेताओं ने उनका हाथ थाम लिया.

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस बार यूपी में बीजेपी 74 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. उनकी मानें तो 74वीं सीट अमेठी से स्मृति ईरानी जीतेगी. क्योंकि कांग्रेस नेता ने अपने हथियार डाल दिए हैं. पीयूष गोयल ने कहा कि वो इतना डर गए हैं कि अमेठी के आसपास का जिला ही नहीं बल्कि यूपी छोड़ कर केरल जा रहे हैं.

पीयूष गोयल ने बरेली की जनता से खुद को चौकीदार बताते हुए कहा कि बरेली के सभी चौकीदारों से मेरी अपील है कि आप लोग संतोष गंगवार को वोट देकर विजय बनाएं. अंत में पीयूष गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पहले सर्जिकल स्ट्राइक की, फिर भी आतंकवाद नहीं रुका तो एलओसी क्रॉस करके बालाकोट में आतंकवाद पर बड़ा हमला किया. इससे साफ है कि देश सुरक्षित हाथों में है.



ये भी पढ़ें-



लोकसभा चुनाव 2019: क्या BJP के लिए हुकुम का इक्का साबित होंगे नारायण के बेटे अशोक?



अपने ही कुलपति के खिलाफ पहला केस लड़ने वाले रविशंकर प्रसाद का ऐसा है राजनीतिक जीवन



NDA की प्रत्याशी लिस्ट आने के बाद महागठबंधन भी जातीय समीकरण साधने पर हुआ मजबूर, जानें कैसे

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading