PAK की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है भारत: राजनाथ

पीएनबी घोटाले के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा, पाई पाई वसूल होगी और दोषी पकडे़ जाएंगे.

भाषा
Updated: February 17, 2018, 8:03 PM IST
PAK की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रहा है भारत: राजनाथ
File Photo: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह
भाषा
Updated: February 17, 2018, 8:03 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की नापाक हरकतों का भारत लगातार मुंहतोड जवाब दे रहा है. राजनाथ सिंह रूहेलखंड विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तान की नापाक हरकतों का भारत लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहा है. आतंकवाद और बातचीत एक साथ नहीं हो सकती.

कश्मीर में पत्थरबाजों के खिलाफ मामले वापस लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कश्मीर में उन पत्थरबाजों के खिलाफ मामले वापस लिए गए हैं, जो पहली बार पकड़े गए थे.



गृहमंत्री ने कहा कि सरकार की मंशा किसी को जेल में रखकर अपराधी बनाने की नहीं है. उनमें से कई सही रास्ते पर भी आए हैं. उन्होंने कहा कि ये भी सरकार की रणनीति है. लेकिन अगर कोई गलत हरकत करेगा तो कड़ी कार्रवाई होगी.

पीएनबी घोटाले के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा, 'पाई पाई वसूल होगी और दोषी पकडे़ जाएंगे.'

बता दें,देश के दूसरे सबसे बड़े पीएसयू बैंक- पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में करीब 1.77 अरब डॉलर यानी करीब 11,330 करोड़ रुपए का स्‍कैम पकड़ा गया. यह मामला मुंबई की एक ब्रांच से जालसाजी के जरिए किए गए अनधिकृत ट्रांजैक्शन से जुड़ा हुआ है. इस घोटाले में पीएनबी के 10 अधिकारियों-कर्मचारियों के नाम के साथ ही अरबपति डायमंड व्‍यापारी नीरव मोदी और गीतांजलि जेम्‍स के प्रमुख मेहुल चोकसी के नाम भी आए हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...