बरेली में 8 साल की बच्ची से रेप, बहला-फुसलाकर ले गया था आरोपी

पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें आरोपी युवक बच्ची को साइकिल पर बिठाकर ले जाता दिखा.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 4:56 PM IST
बरेली में 8 साल की बच्ची से रेप, बहला-फुसलाकर ले गया था आरोपी
यूपी के अलग-अलग हिस्सों में हाल के दिनों में कई नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं सामने आई हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 4:56 PM IST
उत्तर प्रदेश में एक और नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की मासूम बच्ची से एक शख्स ने रेप किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी को तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची दुकान पर समान लेने गई थी. तभी साइकिल पर सवार एक युवक आया और उसने बच्ची से कहा- तुम्हारे पापा ने बुलाया है. पापा के बारे में सुनते ही बच्ची उस युवक के साथ साइकिल पर बैठकर चली गई, इसके बाद आरोपी ने एक बाग में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई. इसके बाद परिवारलालों ने पुलिस में इसकी शिकायत की.



सीसीटीवी फुटेज में साइकिल पर बिठाकर ले जाता दिखा

बच्ची के साथ रेप की वारदात की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण और सीओ थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए. पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें एक युवक बच्ची को साइकिल पर बिठाकर ले जाता दिखा.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची आरोपी शख्स को जानती नहीं है. एसपी ग्रामीण संसार सिंह का कहना है कि पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ लेगी. पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया है.

रिपोर्ट - हरीश शर्मा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...