खुलासा: महज 100 रुपए के लिए युवक ने पेचकस से गोदकर की हत्या, फिर पत्थर से कुचल दिया चेहरा

हत्या का आरोपी सुमित
हत्या का आरोपी सुमित

बरेली (Bareilly): एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि बीती 15 तारीख को करूआताल निवासी लल्लन की पेचकश से गोंदकर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव गांव के बाहर जंगल में पड़ा मिला था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 10:54 AM IST
  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश में बरेली (Bareilly) की आंवला थाना पुलिस ने लल्लन हत्याकांड (Lallan Murder Case) का खुलासा करते हुए आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त पेचकस बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है. मीडिया के सामने पेश हुए आरोपी सुमित ने घटना को स्वीकार करते हुए खेद जताया है.

15 नवंबर को जंगल में मिली थी लाश

हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि बीती 15 तारीख को करूआताल निवासी लल्लन की पेचकश से गोंदकर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव गांव के बाहर जंगल में पड़ा मिला था. लल्लन के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने जब तफ्तीश आगे बढ़ाई तो नया तथ्य प्रकाश में आया.



500 रुपए के लिए मोबाइल फोन रखा गिरवी
एसएसपी ने बताया कि महज 100 रुपये के लिए लल्लन की हत्या सुमित नामक युवक ने की थी. पैसे की जरूरत में लल्लन ने सुमित के पास अपना एक मोबाइल फोन 500 रुपये के लिए सुमित के पास गिरवी रखा था. उस समय लल्लन ने सुमित से 400 रुपये लिए थे, 100 बाद में देने की आम सहमति पर दोनों अपने अपने घर चले गए. कुछ दिन बाद जब लल्लन ने सुमित से 100 रुपये मांगे तो दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद सुमित ने मोबाइल ठीक करने वाले पेचकस से ही लल्लन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए और शव को जंगल में ले जाकर फेंक दिया.

पहचान छिपाने के लिए पत्थर से कुचला चेहरा

इतना ही नहीं सुमित ने लल्लन की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे को भी पत्थर से कुचल दिया था. महज 100 रुपये के लिए हुई हत्या अनावरण करते हुए पुलिस ने आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज