उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे अंकुर पांडेय की सड़क दुर्घटना में मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 26, 2019, 12:05 PM IST
उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे अंकुर पांडेय की सड़क दुर्घटना में मौत
उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की मौत. दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई कार.

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ हाइवे पर एक सड़क दुर्घटना हो गई. इस सड़क हादसे में उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे समेत दो लोगों की देर रात दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ हाइवे पर एक सड़क दुर्घटना हो गई. इस सड़क हादसे में उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे समेत दो लोगों की देर रात दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा 26 जून को रात 3 बजे के लगभग हुआ. घायलों को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. बेटे की मौत की खबर से परिवार में मातम पसरा हुआ है.

हाइवे पर खड़ी इस कार की हालत देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि एक्सीडेंट कितना खतरनाक हुआ होगा. दरअसल उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का बेटा अंकुर अपने अन्य साथियों के साथ गोरखपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कार से जा रहा था. उनकी कार जैसे ही बरेली के फरीदपुर पहुंची, वैसे ही सामने से आ रहे ट्रक से उनके कार की टक्कर हो गई, जिससे कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह डैमेज हो गया और कार सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.



पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोगों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं.
Loading...

(रिपोर्ट- हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...