राजस्थान में हुई चोरी का बरेली में हुआ खुलासा, 8 लाख के मोबाइल सहित जीजा-साले गिरफ्तार
Dausa News in Hindi

राजस्थान में हुई चोरी का बरेली में हुआ खुलासा, 8 लाख के मोबाइल सहित जीजा-साले गिरफ्तार
बरेली पुलिस ने राजस्थान में हुई चोरी का खुलासा किया है.

बरेली पुलिस (Bareilly Police) ने आरिफ और इमरान को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन गिरोह का सरगना सलीम फरार है जबकि और सरदार नामक एक युवक अभी जेल से जमानत पर बाहर आया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बरेली पुलिस (Bareilly Police) ने राजस्थान (Rajasthan) के दौसा में मोबाइल शोरूम में हुई चोरी का खुलासा करते हुए 39 एंड्राइड मोबाइल के साथ में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. मोबाइलों की कीमत करीब 8 लाख रुपये बताई जा रही है. मोबाइल चोरी का ये गैंग इमरान अपने बहनोई के साथ मिलकर चलाता है. मोबाइल शोरूम में चोरी के बाद सलीम अपने साले के पास चोरी के मोबाइल छिपाकर रखता था, फिर वहीं से चोरी के मोबाइल को कम कीमत पर देहात क्षेत्र में बेचने का काम किया जाता था.

पुलिस अफसरों के सामने रखे ये मोबाइल राजस्थान के दौसा जिले के शोरूम से चोरी के हैं. बारादरी पुलिस ने सेटेलाइट बस स्टैंड के पास से शाहजहांपुर के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया की अभियुक्त आरिफ और इमरान ने बीती 22 दिसम्बर को राजस्थान के दौसा जिले में सलीम और एक अन्य व्यक्ति के साथ मोबाइल शो रूम में चोरी की थी.

मजदूरी की आड़ में ऑपरेट हो रहा गैंग



उन्होंने बताया कि सलीम शाहजहांपुर निवासी है और वो राजस्थान में मजदूरों को मजदूरी के लिए ले जाता है, जिसकी आड़ में ये गैंग बनाकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है. उन्होंने बताया की ये लोग इन मोबाइल को ग्रामीण इलाको में बेच देते हैं. पुलिस ने आरिफ और इमरान को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन गिरोह का सरगना सलीम फरार है जबकि और सरदार नामक एक युवक अभी जेल से जमानत पर बाहर आया है.



bareilly police1
गिरोह का सरगना अभी भी फरार है. फोटो- बरामद मोबाइल


शाहजहांपुर निवासी इमरान और आरिफ इन दोनों शातिर चोरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. पुलिस अफसरों का मानना है कि इनके गिरोह के बाकी सदस्यों के पकड़े जाने के बाद अन्य वारदातों का खुलासा हो सकेगा.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार के मंत्री बोले- नेता का पढ़ा-लिखा होना जरूरी नहीं

इंडो-नेपाल बॉर्डर से सटे यूपी के सभी जिलों में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट
First published: January 29, 2020, 1:59 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading