बरेली: नवाबगंज नगरपालिका की चेयरपर्सन शहला ताहिर और उनकी बेटी के घर में डकैती, FIR दर्ज
Bareilly News in Hindi

बरेली: नवाबगंज नगरपालिका की चेयरपर्सन शहला ताहिर और उनकी बेटी के घर में डकैती, FIR दर्ज
अरशद व फैजी ने कहा कि अपने बाप को छुड़ाना चाहती हो तो 50 लाख रंगदारी दो नहीं तो तुम्हारे परिवार को बदनाम कर देंगे. (फाइल फोटो)

आरोप है कि लखनऊ स्थित आवास से 40 तोला सोने के जेवर चोरी कर लिये. और बरेली स्थित फाइक इन्क्लेव (Fayak Enclave) के घर में मारपीट करते हुए जान से मारने की नियत से फायरिंग की.

  • Share this:
बरेली. बरेली की नवाबगंज (Nawabganj) नगरपालिका चेयरपर्सन शहला ताहिर (Shehla Tahir) की बेटी ने सौतेली मां और उसके भाइयों के खिलाफ लूट और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि लखनऊ स्थित आवास से 40 तोला सोने के जेवर चोरी कर लिये और बरेली स्थित फाइक इन्क्लेव के घर में मारपीट करते हुए जान से मारने की नियत से फायरिंग की. बरेली डीआईजी राजेश कुमार पांडेय (DIG Rajesh Kumar Pandey) के आदेश पर थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल, नवाबगंज चेयरपर्सन शहला ताहिर की बेटी कुमारी समन ताहिर ने डीआईजी बरेली से शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 15 अगस्त को शाम 6 बजे वह लखनऊ में सफायर होम माल एवेन्यू अपने घर पर थी. इसी दौरान साहिल, गुलनाज और अरशद उनके घर आये. उन्होंने कहा कुछ जरूरी काम है. जिस पर शहला ताहिर ने उन्हें नाश्ता कराया. 2 घंटे बाद वे लोग चले गये. शहला ने अलमारी चेक की तो उसमें रखे 40 तोला सोने के जेवर गायब थे. जिस पर गुलनाज साहिल अरशद से पूछताछ की तो वह अभद्रता करने लगा.

फिर, 16 अगस्त को समन ताहिर अपनी मां शहला ताहिर के साथ बरेली फाइक एनक्लेव अपने घर आई. रात करीब 8:30 बजे गुलनाज साहिल, अरशद फैजान उर्फ फैजी अन्य लोग मौजूद थे. कहासुनी के बाद साहिल और असद ने कहा कि गुलनाज तुम्हारी दूसरी मां है. तुम्हारे पिता ने दूसरी शादी कर ली है. निकाह नामे की फोटो कॉपी दी. तब पता चला कि गुलनाज साहिल और अरशद ने सांठगांठ कर मेरे पिता को अपने जाल में फंसा कर निकाह कर लिया है. साथ ही धमकी दी और कहा कि अब इनकी सारी प्रॉपर्टी हड़प लेंगे. इसके बाद साहिल ने जान से मारने के लिए पिस्टल से फायर किया. फायर मिस हो गया.

बाप को छुड़ाना चाहती हो तो 50 लाख की रंगदारी दो
आरोप है कि अरशद व फैजी ने कहा कि अपने बाप को छुड़ाना चाहती हो तो 50 लाख रंगदारी दो नहीं तो तुम्हारे परिवार को बदनाम कर देंगे. इसके बाद आरोपियों ने गाली गलौज करते हुए मां-बेटी से मारपीट की. इतना ही नहीं आरोपियों ने शहला ताहिर से गन प्वाइंट पर पर्स छीन लिया, जबकि समन ताहिर का भी पर्स लूटने की कोशिश की. जिस पर मां- बेटी जान बचाकर वहां से भाग गई. आरोपियों ने कहा कि 50 लाख रुपये नहीं दिए तो तुम्हारे बाप को बन्धन मुक्त नहीं करेंगे. 16 अगस्त की रात को साहिल ने धमकी भरा मैसेज छोटे भाई के मोबाइल पर भेजा।, जिसमें उन्होंने प्रॉपर्टी पर अवैध कब्जा करने की धमकी दी है. इसकी वजह से पूरा परिवार दहशत में है.
डॉक्टर ताहिर ने गुलनाज से किया दूसरा निकाह


 नवाबगंज चेयरमैन शहला ताहिर के शौहर डॉक्टर ताहिर ने गुलनाज से दूसरा निकाह किया है, जिसकी वजह से दोनों परिवारों में विवाद शुरू हो गया है. गुलनाज के साथ फैजान उर्फ फ़ैज़ी फाइक एन्क्लेव, कस्बा नवाबगंज, नई बस्ती के साहिल, एजाज नगर गौटिया के अरशद व दो अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला, रंगदारी और मारपीट डकैती समेत कई धाराओं में थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज