बरेली: बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती

कैंट के उमरिया निवासी मेहंदी हसन बरेली कॉलेज में लाइब्रेरियन पद पर तैनात हैं. इसके साथ ही गांव में उनका आरओ का प्लांट लगा हुआ है और उनकी आइसक्रीम की फैक्ट्री भी है.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 3:16 PM IST
बरेली: बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती
बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 13, 2019, 3:16 PM IST
बरेली के बिथरी चैनपुर क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों ने लोगों पर तमंचे तानकर उन्हें बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने घर में रखी नकदी और लाखों का जेवर लूट लिया. वारदात के बाद डकैत व्यापारी को घर के अंदर बंद करके फरार हो गए. मंगलवार सुबह शोर मचने पर आस-पास के लोग व्यापारी के घर पहुंचे और उन्हें बाहर निकाला. इसकी जानकारी लगने पर कैंट पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और बदमाशों की जांच में जुट गई.

कैंट के उमरिया निवासी मेहंदी हसन बरेली कॉलेज में लाइब्रेरियन पद पर तैनात हैं. इसके साथ ही गांव में उनका आरओ का प्लांट लगा हुआ है और उनकी आइसक्रीम की फैक्ट्री भी है. मेहंदी हसन ने बताया कि वह सोमवार की रात पत्नी बच्चों के साथ घर में सो रहे थे. देर रात उनके घर में छत के रास्ते से 6 नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुस आए और मेहंदी हसन पर तमंचा तान दिया. यह देखकर उनकी पत्नी शबनम ने और भाई बबलू ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करते हुए उनपर भी तमंचा तान दिया.

जांच में जुटी क्राइम ब्रांच

इसके बाद बदमाश घर में रखी 2.5 लाख की नकदी और लाखों का जेवर लूटकर ले गए. सुबह जब लोगों ने पीड़ित परिवार की चीखे सुनी तो मेहंदी हसन के घर पहुंचकर कुंडी खोली और उनके हाथ में बंधी रस्सी को खोलकर मुक्त कराया. इसकी सूचना पर सिविल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस को बदमाशों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है.

खौफ में व्यापारी का परिवार
खौफ में व्यापारी का परिवार


रेकी करने के बाद की घटना
बदमाशों ने मेहंदी हसन के घर की रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है. उसका घर गांव के थोड़ा सा बाहर है और अकेला है. पुलिस को अशांका है कि जिस तरह से बदमशों ने घटना को अंजाम दिया है इससे लग रहा है कि यह कोई जिले का ही गैंग है. पुलिस जेल से छूटे बदमाशों की लिस्ट तैयार कर रही है जो डकैती के मामले में बंद थे और जल्द ही जमानत पर बाहर आए हैं.
Loading...

जिले में डकैती की पहली घटना
बरसात शुरू होते ही छहमार, पंखिया गैंग सक्रीय हो जाता है. वह आए दिन लूट डकैती की वारदात को अंजाम देते हैं. लेकिन इस बार पुलिस की सक्रियता के चलते कोई घटना नहीं हो सकी. लेकिन सोमवार रात हुई डकैती की वारदात के बाद से पुलिस और क्राइम ब्रांच सक्रिय हो गई है. पुलिस की दो टीमें सर्विलांस टीम के साथ बदमाशों की तलाश कर रही है.

इस मामले में एसएसपी मुनिराज ने बताया कि उमरिया में व्यापारी के घर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर जाकर बदमाशों की तलाश कर रही है. पुलिस जन्द ही मामले का खुलासा करने का प्रयास करेगी.

ये भी पढ़ें:

रक्षाबंधन की खुशियां मातम में तब्दील, छुट्टी मनाने आए BSF जवान की मौत

CBSE को लेकर मायावती ने योगी सरकार पर किया हमला, फिर सुधारी 'भूल'
First published: August 13, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...