Home /News /uttar-pradesh /

साक्षी मिश्रा और अजितेश दिवाली मनाने बरेली नहीं आएंगे, ये रही वजह

साक्षी मिश्रा और अजितेश दिवाली मनाने बरेली नहीं आएंगे, ये रही वजह

साक्षी मिश्रा और अजितेश. (फाइल फोटो)

साक्षी मिश्रा और अजितेश. (फाइल फोटो)

अजितेश के पिता हरीश कुमार कहते हैं कि आज साक्षी और अजितेश (Sakshi Mishra and Ajitesh) दिल्ली में गुमनाम की जिंदगी जीने को मजबूर हैं, क्‍योंकि दोनों आज भी खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं.

    बरेली.  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से बीजेपी (BJP) विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने परिवार के खिलाफ जाकर अजितेश कुमार नाम के युवक से शादी कर ली थी. मंगलवार को न्यूज18 से बातचीत में साक्षी के ससुर हरीश कुमार ने बताया कि बरेली जाकर दिवाली मनाने की इच्छा साक्षी और अजितेश की है, लेकिन सुरक्षा कारणों के कारण हमलोग दिवाली मनाने बरेली नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि शादी के बाद से ही साक्षी और अजितेश को सोशल मीडिया और फोन पर धमकियां मिल रही थी.

    अजितेश के पिता हरीश कुमार कहते हैं कि आज साक्षी और अजितेश दिल्ली में गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर हैं, क्‍योंकि दोनों आज भी खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं. दिल में हमेशा एक डर बना रहता है कि कोई हादसा न हो जाए. फिलहाल दिल्ली में रहते हुए साक्षी अपने भविष्य की योजनाओं पर काम कर रही हैं तो अजितेश फोन के माध्यम से ही टाइल्स का अपना बिजनेस संभाल रहे हैं.

    साक्षी मिश्रा को मिली थी धमकी

    साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अंजान युवक ने मैसेज कर धमकी दी थी कि उसने साक्षी और अजितेश को मारने के लिए 50 लाख की सुपारी ली है. उसने कथित तौर पर दोनों को तीन महीने में जान से मारने की बात कही है. इस मैसेज के बाद साक्षी ने मुख्यामंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी. शिकायत में साक्षी ने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाया था. साथ ही अपनी और पति अजितेश की जान को खतरा भी बताया है.

    सुरक्षा कारणों से नहीं दी जा सकती जानकारी
    सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए साक्षी और अजितेश के आवास की जानकारी नहीं दी जा सकती है. हालांकि, दोनों राष्ट्रीय राजधानी में ही रह रहे हैं. दिल्ली में रहते हुए साक्षी अपने भविष्य की योजनाओं पर काम कर रही हैं तो अजितेश फोन के माध्यम से ही टाइल्स का अपना बिजनेस संभाल रहे हैं.

    ये भी पढ़ें:

    उत्तर प्रदेश कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, राज बब्बर को हटाकर अजय कुमार लल्लू को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

    योगी सरकार का बड़ा ऐलान, दशहरा से लेकर दिवाली तक मिलेगी 24 घंटे बिजली!

    Tags: Bareilly news, BJP, Delhi police, Love Story, Sakshi Mishra, Up crime news, UP news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर