इंस्टा पर बदले नाम के साथ सामने आईं साक्षी मिश्रा, पति अजितेश का नाम और फोटो हटाया

पहले उन्होंने अपना प्रोफाइल नेम सीनूअभि रखा था लेकिन गुरुवार को उसे फिर बदल दिया, अब उन्होंने अपना नाम सीनूम 099 रख लिया है. साथ ही अपने को अभि (‌अजितेश) की टाइग्रेस बताया था और अब उन्होंने यह बायो हटा लिया है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 6:26 PM IST
इंस्टा पर बदले नाम के साथ सामने आईं साक्षी मिश्रा, पति अजितेश का नाम और फोटो हटाया
अब उन्होंने अपने प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर सोलो फोटो लगाया है जो वे खुद लेती हुई दिख रही हैं. (साक्षी का फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 6:26 PM IST
शादी के बाद कई दिनों तक सोशल मीडिया से गायब रहीं साक्षी मिश्रा एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं. पहले साक्षी ने अपना नया इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू किया और अब वह रोज इसे अपडेट भी कर रही हैं. पहले उन्होंने अपना प्रोफाइल नेम सीनूअभि रखा था लेकिन गुरुवार को उसे फिर बदल दिया, अब उन्होंने अपना नाम सीनूम 099 रख लिया है. साथ ही अपने को अभि (‌अजितेश) की टाइग्रेस बताया था और अब उन्होंने यह बायो हटा लिया है. अब उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर लिखा है, 'शख्‍सियत महकती है हमारी'. इस दौरान लगातार साक्षी अपने फोटो भी बदल रही हैं. साथ ही फेसबुक पर भी वे कई नए फोटो अपलोड कर रही हैं.

बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स
इंस्टा पर साक्षी के दिनों दिन फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं. साक्षी के इंस्टा पर करीब 454 फॉलोअर्स हैं और वह खुद करीब 245 लोगों को फॉलो करती हैं. साक्षी ने करीब 442 फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं.

साक्षी का नया इंस्टाग्राम बायो.


पहले लगाया पति के साथ फोटो, अब हटाया
एक दिन पहले ही पति के साथ लगाया गया फोटो अब साक्षी ने हटा लिया है. अब उन्होंने अपने प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर सोलो फोटो लगाया है जो वे खुद लेती हुई दिख रही हैं. इस बायो में उन्होंने खुद को नेचर लवर और कैमरा एडिक्ट भी बताया है.

एक दिन पहले साक्षी का इंस्टा पेज कुछ ऐसा दिख रहा था.

Loading...

भाई के लिए किया था पोस्ट
इससे पहले साक्षी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मंगलवार को रक्षाबंधन से जुड़ा एक पोस्ट किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, 'भाई कभी आई लव यू नहीं कहते, कभी प्यार से बात भी नहीं करते लेकिन सच यह है कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार सिर्फ भाई ही करते हैं.' इसके साथ ही साक्षी ने अपने परिवार के साथ कुछ पुराने फोटो भी पोस्ट किए और सभी पर इमोशनल मैसेज लिखे थे.

क्या था पूरा मामला
बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी बीती 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से शादी कर ली थी. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ ली थी.

ये भी पढ़ेंः साक्षी मिश्रा ने बनाया नया इंस्टा अकाउंट, खुद को बताया अभि की टाइग्रेस, भाई के लिए रक्षाबंधन की पोस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...