इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेशी के बाद आखिर कहां हैं साक्षी मिश्रा?

साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी की खबर ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं. इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद यूपी पुलिस की ओर से दोनों को सुरक्षा मुहैया कराई गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 1:23 PM IST
इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेशी के बाद आखिर कहां हैं साक्षी मिश्रा?
बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश को सुरक्षित स्‍थान पर भेजा गया है. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 1:23 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की बिथरी विधानसभा सीट से विधायक राकेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी की खबर ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं. एक वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आया यह मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट तक पहुंचा. कोर्ट ने साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी को वैध माना और पुलिस को दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया.

मामला सामने आने के बाद साक्षी मिश्रा और अजितेश ने न्यूज18 इंडिया से लंबी बातचीत की थी और अपना पक्ष रखा था. बातचीत के दौरान दोनों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की थी. इसके बाद उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह से संपर्क किया गया. उन्होंने न्यूज18 इंडिया से बातचीत में साक्षी मिश्रा और अजितेश को पूरी सुरक्षा देने की बात कही.

साक्षी और अजितेश ने दिया था न्यूज चैनलों को इंटरव्यू
उत्तर प्रदेश डीजीपी के कहे के अनुसार, पुलिस की एक टीम दिल्ली-एनसीआर के लिए भेजी गई, ताकि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दिया जा सके. उन दिनों दोनों न्यूज चैनलों को इंटरव्यू दे रहे थे, इसी के आधार पर पुलिस यहां पहुंची थी, क्योंकि पुलिस के पास इस बात की जानकारी नहीं थी कि ये दोनों कहां हैं?

न्यूज18 इंडिया से बातचीत के दौरान साक्षी का फूटा था दर्द. (फाइल फोटो)


यूपी पुलिस दिल्ली से सुरक्षा के बीच ले गई थी इलाहाबाद हाईकोर्ट
दिल्ली पहुंचकर पुलिस को जानकारी मिली की दोनों गीता कॉलोनी में हैं. यहां से सुरक्षा के बीच उत्‍‍‍‍तर प्रदेश पुलिस साक्षी और अजितेश को इलाहाबाद हाईकोर्ट लाई थी. कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई और अदालत ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षित जगह पर ले जाने और सुरक्षा देने का आदेश दिया.
Loading...

कड़ी सुरक्षा के बीच भेजे गए सुरक्षित जगह
हाईकोर्ट के आदेश के बाद पुलिस दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच बमरौली एयरपोर्ट ले गई. वहां से दोनों को पुलिस सुरक्षा में हेलीकॉप्टर से किसी सुरक्षित जगह भेज दिया गया. हालांकि, सुरक्षा कारणों से जगह का खुलासा नहीं किया गया है. अब लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर साक्षी मिश्रा और अजितेश हैं तो कहां हैं?

ये भी पढ़ें-

छपरा: मवेशी चोरी के शक में तीन लोगों की पीट-पीट कर हत्या

'कांग्रेस-NCP में शुरू होने वाला है इस्तीफों का दौर'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 1:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...