Home /News /uttar-pradesh /

इस शख्स के कारण बरेली वापस नहीं लौट पा रहे साक्षी-अजितेश! यूपी पुलिस से फिर मांगी मदद

इस शख्स के कारण बरेली वापस नहीं लौट पा रहे साक्षी-अजितेश! यूपी पुलिस से फिर मांगी मदद

शाक्षी-अजितेश ने पुलिस से फिर मांगी मदद

शाक्षी-अजितेश ने पुलिस से फिर मांगी मदद

अजितेश ने यूपी पुलिस (UP Police) को टैग करते हुए लिखा है कि कोई अभि शर्मा नाम का व्यक्ति फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर परेशान कर रहा है. अजितेश ने आरोप लगाया कि यह व्यक्ति उनके रिश्तेदारों को काफी दिनों से अभद्र मैसेज भेज रहा है.

    बरेली (Bareilly) के बिथरी चैनपुर से भाजपा (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश काफी समय से बरेली से दूर रह रहे हैं. इस बार अजितेश ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्वीट कर वापस नहीं आने का अपना सबसे बड़ा डर बयां किया. साथ ही अजितेश ने यूपी पुलिस (UP Police) से एक बार फिर मदद मांगी है.

    दरअसल अजितेश ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि कोई अभि शर्मा नाम का व्यक्ति फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर परेशान कर रहा है. अजितेश ने आरोप लगाया कि यह व्यक्ति उनके रिश्तेदारों को काफी दिनों से अभद्र मैसेज भेज रहा है. मैसेज भेजने वाला खुद को क्राइम ब्रांच में बता रहा है. अजितेश ने ट्विटर पर डीजीपी से शिकायत की है, साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

    यूपी पुलिस से मांगी सुरक्षा
    ट्विटर पर अजितेश ने लिखा-निवेदन है ये अभी शर्मा नाम का व्यक्ति सोशल साइट पर मेरे और साक्षी के मित्र, मेरे परिवार और मिलने वालों को रोजना मैसेज करता है, कई प्रकार की फेक प्रोफाइल बना रखी है. खुद को क्राइम ब्रांच में बताता है.

    अजितेश ने आगे लिखा कि सुरक्षा की दृष्टि से मैं और साक्षी बरेली नहीं आ पा रहे हैं. वरना लिखित शिकायत अवश्य करते. अभियुक्त खुद को मथुरा का निवासी बताता है. इस व्यक्ति का मोबाइल नंबर भी मैन्सन कर दिया है. उसने फेसबुक प्रोफाइल में अपना मोबाइल नंबर भी डाल रखा है.

    उन्होंने लिखा कि ऐसे लोग मामला शांत नहीं होने दे रहे. कृपया कोई एक्शन लीजिए. आपको बता दें कि शुक्रवार को अजितेश ने यह ट्वीट किए, लेकिन पुलिस ने शाम तक कोई भी रिप्लाई नहीं किया था.

    ये भी पढ़ें:

    राशन के पैसे को लेकर विवाद में शौहार ने दिया तीन तलाक

    Tags: Ajitesh Kumar, Bareilly news, Sakshi Mishra, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर