इस शख्स के कारण बरेली वापस नहीं लौट पा रहे साक्षी-अजितेश! यूपी पुलिस से फिर मांगी मदद

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 9:21 PM IST
इस शख्स के कारण बरेली वापस नहीं लौट पा रहे साक्षी-अजितेश! यूपी पुलिस से फिर मांगी मदद
शाक्षी-अजितेश ने पुलिस से फिर मांगी मदद

अजितेश ने यूपी पुलिस (UP Police) को टैग करते हुए लिखा है कि कोई अभि शर्मा नाम का व्यक्ति फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर परेशान कर रहा है. अजितेश ने आरोप लगाया कि यह व्यक्ति उनके रिश्तेदारों को काफी दिनों से अभद्र मैसेज भेज रहा है.

  • Share this:
बरेली (Bareilly) के बिथरी चैनपुर से भाजपा (BJP) विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और अजितेश काफी समय से बरेली से दूर रह रहे हैं. इस बार अजितेश ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्वीट कर वापस नहीं आने का अपना सबसे बड़ा डर बयां किया. साथ ही अजितेश ने यूपी पुलिस (UP Police) से एक बार फिर मदद मांगी है.

दरअसल अजितेश ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि कोई अभि शर्मा नाम का व्यक्ति फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर परेशान कर रहा है. अजितेश ने आरोप लगाया कि यह व्यक्ति उनके रिश्तेदारों को काफी दिनों से अभद्र मैसेज भेज रहा है. मैसेज भेजने वाला खुद को क्राइम ब्रांच में बता रहा है. अजितेश ने ट्विटर पर डीजीपी से शिकायत की है, साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यूपी पुलिस से मांगी सुरक्षा
ट्विटर पर अजितेश ने लिखा-निवेदन है ये अभी शर्मा नाम का व्यक्ति सोशल साइट पर मेरे और साक्षी के मित्र, मेरे परिवार और मिलने वालों को रोजना मैसेज करता है, कई प्रकार की फेक प्रोफाइल बना रखी है. खुद को क्राइम ब्रांच में बताता है.

अजितेश ने आगे लिखा कि सुरक्षा की दृष्टि से मैं और साक्षी बरेली नहीं आ पा रहे हैं. वरना लिखित शिकायत अवश्य करते. अभियुक्त खुद को मथुरा का निवासी बताता है. इस व्यक्ति का मोबाइल नंबर भी मैन्सन कर दिया है. उसने फेसबुक प्रोफाइल में अपना मोबाइल नंबर भी डाल रखा है.

उन्होंने लिखा कि ऐसे लोग मामला शांत नहीं होने दे रहे. कृपया कोई एक्शन लीजिए. आपको बता दें कि शुक्रवार को अजितेश ने यह ट्वीट किए, लेकिन पुलिस ने शाम तक कोई भी रिप्लाई नहीं किया था.

ये भी पढ़ें:
Loading...

राशन के पैसे को लेकर विवाद में शौहार ने दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 8:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...