Home /News /uttar-pradesh /

पुलिस सुरक्षा में बरेली पहुंचे साक्षी और अजितेश, कराया शादी का रजिस्ट्रेशन

पुलिस सुरक्षा में बरेली पहुंचे साक्षी और अजितेश, कराया शादी का रजिस्ट्रेशन

साक्षी-अजितेश ने बरेली में कराया शादी का पंजीकरण .

साक्षी-अजितेश ने बरेली में कराया शादी का पंजीकरण .

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने साक्षी और अजितेश की शादी को वैध मानते हुए दोनों को दो महीने के भीतर शादी का रजिस्ट्रेशन करवाने का निर्देश दिया था.

    अंतरजातीय विवाह करने वाली बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और अजितेश (Ajitesh) बुधवार को पुलिस सुरक्षा में गुपचुप तरीके से बरेली (Bareilly) के रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे और शादी का रजिस्ट्रेशन करवाया. बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने साक्षी और अजितेश की शादी को वैध मानते हुए दोनों को दो महीने के भीतर शादी का रजिस्ट्रेशन करवाने का निर्देश दिया था. आज पुलिस दोनों को कड़े सुरक्षा घेरे में बरेली लेकर आई और रजिस्ट्रार के सामने पेश किया. इस दौरान दोनों को मीडिया से भी दूर रखा गया.

    जुलाई में की थी शादी

    गौरतलब है कि बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटीसाक्षी मिश्रा ने तीन जुलाई को अपने भाई विक्की भरतौल के दोस्त अजितेश से इलाहाबाद के एक मंदिर में प्रेम विवाह किया था. दोनों के शादी के बाद साक्षी मिश्रा के तीन वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें दोनों ने खुद को विधायक और उनके दोस्तों से जान को खतरा बताया था. इतना ही नहीं दोनों ने सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट में गुहार भी लगाई थी. उनका वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया में भी मामला खूब सुर्ख़ियों में आया था. हालांकि, बीजेपी विधायक ने साफ़ तौर पर कहा था कि वह या उनके परिवार के किसी सदस्य से दोनों को कोई खतरा नहीं है. बेटी बालिग़ है, लिहाजा उसे फैसला लेने का हक है.

    सीएम पोर्टल पर परिवार के पक्ष में की थी शिकायत

    सोमवार को बीजेपी (BJP) विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी. उन्‍होंने इसमें कहा है कि उनके परिवार को बदनाम न किया जाए. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और उनके पारिवारवालों के बारे में फैली खबरों को झुठलाते हुए इसे प्रसारित करने से रोकने की मांग की है.

    Tags: Ajitesh Kumar, Bareilly news, Sakshi Mishra, Up news in hindi, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर