पुलिस सुरक्षा में बरेली पहुंचे साक्षी और अजितेश, कराया शादी का रजिस्ट्रेशन

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने साक्षी और अजितेश की शादी को वैध मानते हुए दोनों को दो महीने के भीतर शादी का रजिस्ट्रेशन करवाने का निर्देश दिया था.

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 4:49 PM IST
पुलिस सुरक्षा में बरेली पहुंचे साक्षी और अजितेश, कराया शादी का रजिस्ट्रेशन
साक्षी-अजितेश ने बरेली में कराया शादी का पंजीकरण .
HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 4:49 PM IST
अंतरजातीय विवाह करने वाली बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और अजितेश (Ajitesh) बुधवार को पुलिस सुरक्षा में गुपचुप तरीके से बरेली (Bareilly) के रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे और शादी का रजिस्ट्रेशन करवाया. बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने साक्षी और अजितेश की शादी को वैध मानते हुए दोनों को दो महीने के भीतर शादी का रजिस्ट्रेशन करवाने का निर्देश दिया था. आज पुलिस दोनों को कड़े सुरक्षा घेरे में बरेली लेकर आई और रजिस्ट्रार के सामने पेश किया. इस दौरान दोनों को मीडिया से भी दूर रखा गया.

जुलाई में की थी शादी

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटीसाक्षी मिश्रा ने तीन जुलाई को अपने भाई विक्की भरतौल के दोस्त अजितेश से इलाहाबाद के एक मंदिर में प्रेम विवाह किया था. दोनों के शादी के बाद साक्षी मिश्रा के तीन वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें दोनों ने खुद को विधायक और उनके दोस्तों से जान को खतरा बताया था. इतना ही नहीं दोनों ने सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट में गुहार भी लगाई थी. उनका वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया में भी मामला खूब सुर्ख़ियों में आया था. हालांकि, बीजेपी विधायक ने साफ़ तौर पर कहा था कि वह या उनके परिवार के किसी सदस्य से दोनों को कोई खतरा नहीं है. बेटी बालिग़ है, लिहाजा उसे फैसला लेने का हक है.

सीएम पोर्टल पर परिवार के पक्ष में की थी शिकायत

सोमवार को बीजेपी (BJP) विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई थी. उन्‍होंने इसमें कहा है कि उनके परिवार को बदनाम न किया जाए. इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और उनके पारिवारवालों के बारे में फैली खबरों को झुठलाते हुए इसे प्रसारित करने से रोकने की मांग की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...