Home /News /uttar-pradesh /

अजितेश संग 3BHK फ्लैट में रह रही हैं BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, पुलिस वाले देते हैं 24 घंटे पहरा

अजितेश संग 3BHK फ्लैट में रह रही हैं BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा, पुलिस वाले देते हैं 24 घंटे पहरा

साक्षी मिश्रा उस समय सुर्खियों में आई थीं जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. (फाइल फोटो)

साक्षी मिश्रा उस समय सुर्खियों में आई थीं जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. (फाइल फोटो)

परिजनों से जान का खतरा बताते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो (Video) अपलोड करने वाली BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) सुरक्षा कारणों से पति अजितेश के साथ दिल्‍ली में अज्ञात स्‍थान पर रह रही हैं.

    नई दिल्ली. अपने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो (Video) अपलोड करने वाली साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के ठिकाने के बारे में जुलाई के बाद से ही लोगों को जानकारी नहीं थी. इस बात का पता तो चल गया है कि वह कहां रह रही हैं, लेकिन सुरक्षा कारणों से उनके आवास का पता सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से बीजेपी (BJP) विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने परिवार के खिलाफ जाकर अजितेश कुमार नाम के युवक से शादी कर ली थी.

    शादी के बाद साक्षी और अजितेश ने जुलाई के महीने में एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था. इसमें साक्षी ने अपने विधायक पिता और उनके लोगों से खुद की जान को खतरा बताया था. इसके बाद यह मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच गया था. कोर्ट ने इनकी शादी को वैध माना और उत्तर प्रदेश पुलिस को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश भी दिया.

    3 BHK फ्लैट में रह रहे हैं साक्षी और अजितेश
    कोर्ट के इस फैसले के बाद यूपी पुलिस के दो जवान साक्षी और अजितेश की सुरक्षा में लगा दिए गए और उन्हें किसी अज्ञात स्थान पर भेज दिया गया. ऐसा सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखकर किया गया था. लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि साक्षी और अजितेश कहां रह रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक खबर के मुताबिक, दोनों पुलिस सुरक्षा के बीच दिल्ली में एक 3 BHK फ्लैट में रह रहे हैं.

    सुरक्षा कारणों से नहीं दी जा सकती जानकारी
    सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए साक्षी और अजितेश के आवास की जानकारी नहीं दी जा सकती है. हालांकि, दोनों राष्ट्रीय राजधानी में ही रह रहे हैं. दिल्ली में रहते हुए साक्षी अपने भविष्य की योजनाओं पर काम कर रही हैं तो अजितेश फोन के माध्यम से ही टाइल्स का अपना बिजनेस संभाल रहे हैं. साक्षी मिश्रा एक्टिंग सीखने के लिए मुंबई में दाखिला लेने की योजना बना रही हैं.

    ये भी पढ़ें-

    साक्षी का छलका दर्द, बोलीं- शादी के बाद से ही बिता रहे भगोड़े जैसी जिंदगी

    साक्षी मिश्रा का है मुंबई में एक्टिंग सीखने का प्लान, लेकिन सता रहा एक डर

    Tags: Ajitesh Kumar, Bareilly news, Delhi news, Rajesh Mishra, Sakshi Mishra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर