साक्षी-अजितेश शादी की कहानी में आया नया मोड़, वायरल ऑडियो ने उठाए गंभीर सवाल

वायरल ऑडियो के बाद एसएसपी मुनिराज ने सीओ एलआईयू को जांच के लिए विधायक के पास भेजा. फ़िलहाल विधायक ने सुरक्षा बढ़ाने के लिए एडीजी और डीआईजी से मुलाक़ात की है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 4:30 PM IST
साक्षी-अजितेश शादी की कहानी में आया नया मोड़, वायरल ऑडियो ने उठाए गंभीर सवाल
साक्षी और अजितेश की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 17, 2019, 4:30 PM IST
बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव स्टोरी में नया मोड़ आता दिख रहा है. विधायक के कभी करीबी रहे गौरव सिंह अरमान के एक कथित वायरल ऑडियो से बताया जा रहा है कि साक्षी को अजितेश के साथ भगाने के प्लान से पहले राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतोल की हत्या की साजिश रची जा रही थी!

सोशल मीडिया में वायरल कथित ऑडियो में विधायक की हत्या की साजिश का जिक्र है. दावा तो ये भी किया जा रहा है कि इस ऑडियो में बात कर रहा शख्स गौरव सिंह अरमान है, जो कभी विधायक का करीबी हुआ करता था. लेकिन दो महीने पहले विधायक ने उसे खुद से दूर कर दिया था. इसी का बदला लेने के लिए उसने हत्या की साजिश रची. लेकिन बाद में प्लान बदलकर विधायक के गर्व पर चोट पहुंचाकर राजनीतिक नुकसान पहुंचाने की साजिश रची गई. इसी कड़ी में साक्षी और अजितेश की प्रेम-प्रसंग और शादी का ताना-बाना बुना गया. हालांकि इस कयासबाजी के सबूत अभी तक किसी के पास नहीं हैं.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा


गौरव और अजितेश के बीच हुई 63 बार बात

गौरतलब है कि विधायक के करीबी रहे पूर्व ब्लॉक प्रमुख गौरव सिंह अरमान ने ही साक्षी और अजितेश को भागने में मदद की थी. पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि 3 जुलाई से पांच जुलाई के बीच गौरव सिंह अरमान और अजितेश के बीच 63 बार फोन पर बात हुई. साथ ही कई मैसेज भी किए गए. बता दें गौरव को कावंड़ यात्रा बवाल के आरोप में पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है. वायरल ऑडियो के बाद एसएसपी मुनिराज ने सीओ एलआईयू को जांच के लिए विधायक के पास भेजा. फ़िलहाल विधायक ने सुरक्षा बढ़ाने के लिए एडीजी और डीआईजी से मुलाक़ात की है.

शादी के बाद गौरव ने अजितेश को दी आर्थिक मदद

आरोप है कि अजितेश के बैंक अकाउंट से यह खुलासा हुआ है कि उसके अकाउंट में शादी के बाद पैसे डाले गए. जो अलग-अलग बैंक अकाउंट ट्रांसफर हुए. इतना ही नहीं भागने के लिए उन्हें फ्लाइट का टिकट और रहने की व्यवस्था दी गई थी. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है.
Loading...

(इनपुट: हरीश शर्मा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...