साक्षी मिश्रा मामले में आया BJP MLA का नाम, राजेश मिश्रा के खिलाफ साजिश रचने का आरोप

सोशल मीडिया पर बीजेपी के विधायक श्याम बिहारी और विकास तिवारी नाम के युवक की चैटिंग वायरल हो रही है, जिसमें विधायक श्याम बिहारी पर राजेश मिश्रा के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 10:56 AM IST
साक्षी मिश्रा मामले में आया BJP MLA का नाम, राजेश मिश्रा के खिलाफ साजिश रचने का आरोप
सोशल मीडिया पर वायरल एक स्क्रीन शॉट में कहा जा रहा है कि बीजेपी के विधायक साक्षी के पिता के खिलाफ साजिश में शामिल हैं. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 10:56 AM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश के प्रेम विवाह में एक नया मोड़ आ गया है. सोशल मीडिया में बीजेपी के ही विधायक श्याम बिहारी और विकास तिवारी नाम के युवक की चैटिंग वायरल हो रही है, जिसमें विधायक श्याम बिहारी पर राजेश मिश्रा के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में विधायक ने एफआईआर दर्ज करा दी है और कहा है कि इस पूरे प्रकरण से दूर-दूर तक उनका कोई लेना देना नहीं है. श्याम बिहारी फरीदपुर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं.

विधायक श्याम बिहारी का अजितेश दूर का रिश्तेदार
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही चैटिंग में श्याम बिहारी और विकास तिवारी नाम के युवक की आपस में बहस हो रही है. विकास तिवारी नाम के युवक द्वारा इस सारे बवाल के लिए श्याम बिहारी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. हालांकि श्याम बिहारी ने इस सारी चैटिंग को फेक बताया है. साथ ही उनके द्वारा विकास तिवारी नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. श्याम बिहारी का साफ कहना है कि साक्षी और अजितेश के प्रकरण से उनका कोई वास्ता नहीं है. हालांकि पहली बार कैमरे के सामने उन्होंने स्वीकार किया कि अजितेश उनका दूर का रिश्तेदार है.

न्यूज18 इंडिया से बातचीत के दौरान रो पड़ी थीं साक्षी मिश्रा (फाइल फोटो)


अजितेश मेरी जाति के हैं
विधायक श्याम बिहारी का कहना है कि इस घटना से मेरा दूर-दूर तक कोई मतलब नहीं है. घटना की जानकारी होते ही मैंने कोई देरी नहीं की और एफआईआर दर्ज करवा दी है. उनका कहना है कि मैं विकास तिवारी को नहीं जानता हूं और न ही उनका मेरे पास कोई कॉन्टेक्ट नंबर है. उन्होंने कहा कि अजितेश मेरी जाति के हैं और मेरे दूर के रिश्तेदार हैं.

विधायक श्याम बिहारी ने शादी की घटना को बताया निंदनीय
Loading...

विधायक श्याम बिहारी ने राजेश मिश्रा की बेटी और अजितेश के प्रेम विवाह पर बोलते हुए कहा कि ये घटना बहुत ही निंदनीय है. विधायक श्याम बिहारी का कहना है कि सुबह मैंने जब अपना फेसबुक अकाउंट लॉग-इन किया तो किसी विकास तिवारी नाम की फेसबुक आईडी से श्याम बिहारी लाल और विकास तिवारी की वॉट्सऐप चैटिंग को अभद्र भाषा के साथ फेसबुक वाल पर पोस्ट किया गया था. जब इस बारे में खोजबीन शुरू की तो पता चला कि किसी विकास तिवारी ने फर्जी वॉट्सऐप चैटिंग का स्क्रीन शॉट फेसबुक पर पोस्ट किया है.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा और उनकी बेटी साक्षी मिश्रा. (फाइल फोटो)


मेरे सम्मान को पहुंची है ठेस
इस पोस्ट पर लोगों ने विधायक प्रो श्यामबिहारी लाल के बारे में अभद्र टिप्पणियां शुरू कर दी. उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा है कि विकास तिवारी द्वारा फर्जी चैटिंग को फेसबुक पर डालने से मेरे सम्मान को ठेस पहुंची है और मानसिक आघात भी हुआ है. विकास तिवारी ने अपशब्दों का भी प्रयोग किया है.

(रिपोर्ट- हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें-

उन्नाव में 'जयश्री राम' के नारे को लेकर नहीं हुई थी मारपीट

पार्टी के खिलाफ काम करने वाले इन लोगों पर अब होगी कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 10:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...