लाइव टीवी

साक्षी मिश्रा के अजितेश ने फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया Video, हो गया Viral
Bareilly News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 6, 2020, 4:54 PM IST
साक्षी मिश्रा के अजितेश ने फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया Video, हो गया Viral
अजितेश लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो डाल कर चर्चा में बने रहते हैं. (file photo)

लव मैरिज कर रातों-रात देशभर में चर्चा में आने वाली साक्षी और अजितेश की जोड़ी पर जल्द ही फिल्म रिलीज हो सकती है. अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है.

  • Share this:
बरेली. लव मैरिज और अपने ही परिवार से जान का खतरा बता सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर सुर्खियों में आई साक्षी मिश्रा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार चर्चा है उनके पति अजितेश के एक वीडियो की जो वायरल हो रहा है. टिक टॉक पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में अजितेश फिल्मी अंदाज में नजर आ रहे हैं. पोस्ट करने के साथ ही यह वीडियो शुक्रवार को तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में अजितेश कहते हैं कि लोग इज्जत इसलिए करते हैं क्योंकि वे मुझसे डरते हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी अजितेश का एक वीडियो वायरल हो चुका है.

गौरतलब है कि लव मैरिज कर रातों-रात देशभर में चर्चा में आने वाली साक्षी और अजितेश की जोड़ी पर जल्द ही फिल्म रिलीज हो सकती है. अजितेश ने बताया कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी साक्षी और उनकी लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए संपर्क किया है.

शादी के बाद बेहद खुश हूं
इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं. साक्षी ने अपने पति और ससुराल वालों की तारीफ करते हुए कहा कि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक उनके (अजितेश) परिवार में मुझे उस घर की बहू की तरह नहीं, बल्कि एक बेटी की तरह प्यार मिलता है. इसके बावजूद अपने परिवार की याद तो आती है. साक्षी ने कहा कि क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.







घरवालों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरेज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

ये भी पढ़ें: लखनऊ: उपद्रवियों के पोस्टर दिखाते मंत्री मोहसिन रजा बोले- बख्शा तो किसी को नहीं जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading