अजितेश ने डिलीट किया Facebook अकाउंट, हथियारों के साथ फोटो वायरल

कुछ दिन पहले साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में उन्होंने अपने पिता, भाई और उनके मित्र से अपनी और पति के जान को खतरा बताया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 10:49 AM IST
अजितेश ने डिलीट किया Facebook अकाउंट, हथियारों के साथ फोटो वायरल
हथियारों के साथ फोटो वायरल
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 10:49 AM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से शादी करने वाले अजितेश कुमार हथियारों के शौकिन हैं. साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने अपने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी. मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है. हालांकि हथियारों के साथ अजितेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इससे पहले साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही थी. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इस सगाई में सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी. उन्होंने कहा, 'सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए. समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई. उसकी भरपाई कौन करेगा?'



हथियार के साथ फोटो

बुधवार को वीडियो जारी कर साक्षी मिश्रा ने की थी अपील

कुछ दिन पहले साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो जारी किया था. इस वीडियो में उन्होंने अपने पिता, भाई और उनके मित्र से अपनी और पति के जान को खतरा बताया था. बुधवार शाम को जारी किए गए दो वीडियो में साक्षी और अजितेश ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई. एक वीडियो में दोनों यह कहते हुए नजर आए कि बीजेपी विधायक के लोग उनके जान के पीछे पड़े हुए हैं. विधायक के एक मित्र राजीव राणा अपने आदमियों के साथ उनके होटल भी पहुंच गया था. वे लोग दोनों को जान से मारने के फिराक में हैं.

(रिपोर्ट: हरीश शर्मा)

ये भी पढ़ें:
Loading...

सुरक्षा देने के लिए साक्षी मिश्रा की नोएडा फिल्म सिटी में तलाश कर रही UP पुलिस

संभल: नमाज पढ़ने के विरोध में सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा

CM योगी आज जाएंगे मुजफ्फरनगर, कांवड़ यात्रा को लेकर कर सकते हैं चर्चा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...