Home /News /uttar-pradesh /

साक्षी मिश्रा का है मुंबई में एक्टिंग सीखने का प्लान, लेकिन सता रहा एक डर

साक्षी मिश्रा का है मुंबई में एक्टिंग सीखने का प्लान, लेकिन सता रहा एक डर

साक्षी मिश्रा की योजना एक्टिंग सीखने की है. (फाइल फोटो)

साक्षी मिश्रा की योजना एक्टिंग सीखने की है. (फाइल फोटो)

वायरल वीडियो (Viral Video) से चर्चा में आईं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) एक्टिंग सीखना चाहती हैं.

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) अब एक्टिंग कोर्स में दाखिला लेना चाहती हैं. लेकिन, अपनी सुरक्षा चिंताओं को लेकर वह अभी भी असमंजस में हैं. बता दें कि दलित युवक अजितेश से शादी करने वाली साक्षी वायरल वीडियो (Viral Video) के बाद सुर्खियों में आई थीं.

    इसी साल जुलाई महीने में साक्षी मिश्रा और अजितेश ने शादी की थी. इसी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. इसमें साक्षी ने अपने विधायक पिता और उनके लोगों से खुद के जान को खतरा बताया था. साक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. दोनों की शादी का मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट में पहुंचा था.

    पत्रकारिता की पढ़ाई करना चाहती थीं साक्षी
    हाईकोर्ट ने दोनों की शादी को वैध माना था और पुलिस सुरक्षा देने की बात कही थी. अब साक्षी और अजितेश पुलिस सुरक्षा के बीच रह रहे हैं. दरअसल, साक्षी भोपाल से पत्रकारिता की पढ़ाई करना चाह रही थीं, लेकिन शादी के बाद पैदा हुई परिस्थितियों के कारण वह प्रवेश परीक्षा में ही शामिल नहीं हो पाई थीं.

    एक्टिंग सीखने के लिए मुंबई जाने का है प्लान
    'इंडियन एक्‍सप्रेस'
    की रिपोर्ट के मुताबिक, साक्षी मिश्रा अब एक्टिंग सीखना चाहती हैं. इसके लिए वह मुंबई के एक संस्थान में तीन महीने का एक्टिंग कोर्स करने की योजना बना रही हैं. लेकिन, वह सुरक्षा कारणों को लेकर बेहद चिंतित हैं कि क्या वह एक्टिंग की क्लास कर पाएंगी या नहीं. वहीं, उनके पति अजितेश के काम पर भी असर पड़ा है. अजितेश अब फोन के माध्यम से ही टाइल्स का बिजनेस संभाल रहे हैं. अजितेश कहते हैं कि अब उनके साथ काम करने वाले ही सारा काम देख रहे हैं.

    ये भी पढ़ें-

    साक्षी का छलका दर्द, बोलीं- शादी के बाद से ही बिता रहे भगोड़े जैसी जिंदगी

    जल्द ही किसी भी दिन बरेली पहुंच सकते हैं साक्षी और अजितेश

    Tags: Ajitesh Kumar, Bareilly news, Rajesh Mishra, Sakshi Mishra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर