Home /News /uttar-pradesh /

शादी के 4 महीने बाद भी डर रही हैं साक्षी मिश्रा! अपनी और पति अजितेश की सुरक्षा की है फिक्र

शादी के 4 महीने बाद भी डर रही हैं साक्षी मिश्रा! अपनी और पति अजितेश की सुरक्षा की है फिक्र

शादी के 4 महीने बाद भी डर रही हैं साक्षी मिश्रा! (फाइल फोटो)

शादी के 4 महीने बाद भी डर रही हैं साक्षी मिश्रा! (फाइल फोटो)

साक्षी (Sakshi Mishra) के मुताबिक उनका (अजितेश) परिवार मेरा खयाल बहू की तरह नहीं बल्कि बेटी की तरह रखता है. लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.

अधिक पढ़ें ...
    बरेली. बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) करने के चार महीने गुजर जाने के बाद भी डरी-सहमी हैं. मंगलवार को न्यूज़ 18 से बातचीत में साक्षी मिश्रा ने कहा कि शादी के बाद से घर में कैद तो नहीं हूं, लेकिन अनहोनी के डर से बाहर आना-जाना थोड़ा कम ही है. क्योंकि मेरे या मेरे पति और मेरे ससुरालवालों के साथ यदि कुछ भी गलत होता है तो सब मेरे पापा और भाई को दोष देंगे. उन्होंने कहा कि अब वो लोग शांत हैं और अपने राजनीतिक कामों में व्यस्त हैं. साक्षी ने कहा कि सब कुछ सामान्य होने में समाज के ठेकेदारों की वजह से लंबा समय लग रहा है.

    शादी के बाद बेहद खुश हूं
    उन्होंने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं. क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक उनका (अजितेश) परिवार मेरा खयाल बहू की तरह नहीं बल्कि बेटी की तरह रखता है. लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.

    बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा (फाइल फोटो)
    बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (फाइल फोटो)


    साक्षी करेंगी पत्रकारिता का कोर्स
    बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने यह भी बताया कि वो जल्द ही (Mass Communication) कोर्स में एडमिशन लेने जा रही हैं. मेरे ससुराल वाले मेरे करियर को लेकर बहुत सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि घर में कैद जैसा महसूस नहीं होता क्योंकि कोई भी इंसान प्यार और सम्मान का भूखा होता है जो मुझे ससुराल में भरपूर मिल रहा है.

    साक्षी ने की अजितेश से की है शादी
    बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीती तीन जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं और उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. इसके बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

    ये भी पढ़ें:

    अमेठी एसपी ने पुलिस कस्टडी में मौत का आरोप किया खारिज, उच्चस्तरीय जांच के आदेश
    यूपी उपचुनाव में प्रदर्शन से उत्साहित सपा ने साधा 2022 पर निशाना, संगठन दुरुस्त कर जमीन पर उतरने की तैयारी

    Tags: Bareilly news, BJP, For dgp up, Love marriage, Love Stories, Sakshi Mishra, UP news, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर