NEWS18 EXCLUSIVE: समाजवादी पार्टी में जाना चाहती हैं साक्षी मिश्रा, अखिलेश यादव से मांगा वक्त

समाजवादी पार्टी में जाना चाहती हैं साक्षी मिश्रा (file photo)

समाजवादी पार्टी में जाना चाहती हैं साक्षी मिश्रा (file photo)

साक्षी मिश्रा ने बताया कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में जो विकास की लहर को देखने को मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 2:56 PM IST
  • Share this:
बरेली. बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) जल्द ही समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेना चाहती हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से वक्त मांगा है. सोमवार को न्यूज18 से खास बातचीत में साक्षी मिश्रा ने बताया कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की कार्यशैली और युवाओं के लोकप्रिय नेता अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री काल में जो विकास की लहर को देखने को मिली. जिसके कारण सपा सरकार में उत्तर प्रदेश को अलग पहचान दी.

उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी ने जातिवाद का बढ़ावा ना देते हुए एक विकास की लहर चलाई और युवाओं को लिए अनेक प्रकार के रोजगार दिए. साक्षी मिश्रा ने कहा, " इससे से प्रभावित होकर साक्षी समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहती हैं, इसके लिए उसने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का वक्त मांगा. जैसे ही वक्त मिलता है वो लखनऊ में आकर सपा की सदस्यता ले लेगी. आपको बता दें कि बीते 9 अगस्त को मां बनी थीं. उन्‍होंने एक बेटे को जन्म दिया था.

'शादी के बाद बेहद खुश हूं'

इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं, क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक, उनका (अजितेश) परिवार मेरा खयाल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है. लेकिन, अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता. इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं.
पिछले साल की थी शादी

बता दें कि बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. ये दोनों वीडियो वायरल हो गए थे, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज