Home /News /uttar-pradesh /

4 महीने पहले जिससे बताया था जान को खतरा, भाई दूज पर उसे सबसे ज्यादा याद कर रहीं साक्षी मिश्रा

4 महीने पहले जिससे बताया था जान को खतरा, भाई दूज पर उसे सबसे ज्यादा याद कर रहीं साक्षी मिश्रा

दिवाली पर भी साक्षी मिश्रा अपने माता-पिता को याद कर भावुक हो गई थीं.

दिवाली पर भी साक्षी मिश्रा अपने माता-पिता को याद कर भावुक हो गई थीं.

साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) के मुताबिक अजितेश (Ajitesh) का परिवार उनका बेटी की तरह खयाल रखता है. लेकिन अपने परिवार की याद तो आती ही है क्योंकि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता. वह आज अपने भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...
    बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) के बाद चर्चा में आईं बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) त्योहार पर उदास हैं. उन्हें अपने भाई की याद आ रही है. न्यूज 18 से बातचीत में साक्षी मिश्रा ने कहा कि वह शादी के बाद बेहद खुश हैं क्योंकि पति अजितेश उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं. साक्षी के मुताबिक अजितेश का परिवार उनका बेटी की तरह खयाल रखता है. लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है क्योंकि जन्म से लेकर शादी तक का समय कम नहीं होता. वह आज अपने भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद कर रही हैं.

    दिवाली पर भी हुई थीं भावुक
    बता दें इससे पहले दिवाली के मौके पर भी साक्षी अपने मम्मी-पापा को याद कर भावुक हो गई थीं. साक्षी मिश्रा ने बताया कि मम्मी-पापा के बिना यह मेरी पहली दिवाली थी. उन्होंने कहा, 'इस मौके पर मेरे मम्मी-पापा मुझे बहुत याद कर रहे होंगे. मैं भी उनको बहुत मिस कर रही थी. जब मैं बरेली में अपने घर पर होती थी तो मैं दिवाली के दिन रंगोली से घर को सजाती थी.' पति अजितेश के साथ पहली दिवाली मनाने पर साक्षी ने कहा कि मैं भगवान से यहीं मांगती हूं कि अगली बार दिवाली मैं अपने घर बरेली में परिवार वालों के साथ मनाऊं. उन्होंने कहा कि तब तक शायद सब कुछ ठीक हो जाए.

    समाज के ठेकेदारों की वजह से सब नहीं हो रहा सामान्य
    वैसे साक्षी मिश्रा ने ये भी कहा कि शादी के बाद से वह घर में कैद तो नहीं हैं, लेकिन अनहोनी के डर से बाहर आना-जाना थोड़ा कम ही है. कारण ये है कि उनके साथ या उनके पति, ससुरालवालों के साथ अगर कुछ भी गलत होता है तो सभी मेरे पापा और भाई को ही दोष देंगे. हालांकि अब वे लोग शांत हैं और अपने राजनीतिक कामों में व्यस्त हैं. साक्षी ने कहा कि सब कुछ सामान्य होने में समाज के ठेकेदारों की वजह से लंबा समय लग रहा है.

    बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने यह भी बताया कि वो जल्द ही (Mass Communication) कोर्स में एडमिशन लेने जा रही हैं. मेरे ससुराल वाले मेरे करियर को लेकर बहुत सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान प्यार और सम्मान का भूखा होता है जो मुझे ससुराल में भरपूर मिल रहा है.

    पिता के साथ भाई से कभी बताया था जान को खतरा
    बता दें कि विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीती तीन जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं और उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. इसके बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

    ये भी पढ़ें:

    साक्षी मिश्रा बोलीं- दिवाली के मौके पर मेरे मम्मी-पापा मुझे बहुत Miss करेंगे, जताई ये इच्‍छा
    सड़कें बनती-खराब होती रहती हैं, इसकी कोई डेडलाइन तय नहीं हो सकती: केशव मौर्य

    Tags: Bareilly news, Sakshi Mishra, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर