Home /News /uttar-pradesh /

साक्षी मिश्रा बोलीं- दिवाली के मौके पर मेरे मम्मी-पापा मुझे बहुत Miss करेंगे, जताई ये इच्‍छा

साक्षी मिश्रा बोलीं- दिवाली के मौके पर मेरे मम्मी-पापा मुझे बहुत Miss करेंगे, जताई ये इच्‍छा

साक्षी मिश्रा बोलीं कि दिवाली के मौके पर मेरे मम्मी-पापा मुझे बहुत Miss करेंगे. (फाइल फोटो)

साक्षी मिश्रा बोलीं कि दिवाली के मौके पर मेरे मम्मी-पापा मुझे बहुत Miss करेंगे. (फाइल फोटो)

विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने बताया कि दिवाली के दिन वह अपने माता-पिता को बहुत मिस कर रही हैं. उन्‍होंने अगली दिवाली घर वालों के साथ मनाने की इच्‍छा जताई है.

बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter State Marriage) करने वाली बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) रविवार को दिवाली के मौके पर अपनी मम्मी-पापा को याद कर भावुक हो गईं. न्यूज़ 18 से बातचीत में साक्षी मिश्रा ने बताया कि मम्मी-पापा के बिना यह मेरी पहली दिवाली है. उन्होंने कहा, 'इस मौके पर आज के दिन मेरे मम्मी-पापा मुझे बहुत याद करेंगे. मैं भी उनको बहुत मिस कर रही हूं. जब मैं अपने घर बरेली में होती थी तो मैं आज के दिन रंगोली से घर को सजाती थी. पति अजितेश के साथ पहली दिवाली मनाने पर साक्षी ने कहा कि मैं भगवान से यहीं मांगती हूं कि अगली बार दिवाली मैं अपने घर बरेली में परिवार वालों के साथ मनाऊं.' उन्होंने कहा कि तब तक सब कुछ ठीक हो जाए.

बता दें कि हाल ही में साक्षी के पिता बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से बीजेपी (BJP) विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल ने एक नवजात बच्ची को गोद लिया था. दरअसल, श्मशान भूमि (Cremation Ground) में खुदाई के दौरान जमीन के अंदर मटके में एक बच्ची मिली थी. किसी ने बच्ची को मटके में बंद कर वहां दफन कर दिया था. पीड़ित बच्‍ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब पप्पू भरतौल ने इस नवजात बच्ची के पालन-पोषण का जिम्मा उठाया है. इतना ही नहीं, उन्होंने इस बच्ची का नाम सीता रखा है, क्योंकि वो जमीन के नीचे से मिली थी.

साक्षी मिश्रा और अजितेश (फाइल फोटो) साक्षी मिश्रा और अजितेश (फाइल फोटो)

साक्षी ने की अजितेश से शादी
विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थी और उन्होंने अजितेश से लव मैरिज कर ली थी. इसके बाद 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

सुरक्षा कारणों से नहीं दी जा सकती जानकारी
सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए साक्षी और अजितेश के प्रवास की जानकारी नहीं दी जा सकती. हालांकि, दोनों राष्ट्रीय राजधानी में ही रह रहे हैं. दिल्ली में रहते हुए साक्षी अपने भविष्य की योजनाओं पर काम कर रही हैं तो अजितेश फोन के जरिए टाइल्स का अपना बिजनेस संभाल रहे हैं.

Tags: Bareilly news, BJP, For dgp up, Love marriage, Love Stories, Sakshi Mishra, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर