साक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को दूसरी लड़की से करने वाला था शादी

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की लव मैरिज में एक नया एंगल आया है. अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से हो गई थी. भोपाल में एक होटल से धूमधाम से सगाई समारोह हुआ था.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 5:39 AM IST
साक्षी मिश्रा का पति 9 दिसंबर को दूसरी लड़की से करने वाला था शादी
साक्षी के पति ने पहले किसी और लड़की से की थी सगाई.
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 13, 2019, 5:39 AM IST
बरेली के बिथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की लव मैरिज में एक नया एंगल आया है. ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे साबित होता है कि अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में एक होटल में धूमधाम से सगाई समारोह हुआ था. सगाई के कुछ दिनों बाद ही लड़के वालों की तरफ से शादी के लिए मना कर दिया गया. हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी. बता दें कि साक्षी के MLA पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में इस बात का दावा किया था कि अजितेश की पहले भी सगाई हो चुकी है.





सगाई क्यों टूटी किसी को पता नहीं

सगाई में 7,00,000 रुपये से ज्यादा रकम लड़की के पिता ने खर्च की थी. लड़की के पिता का कहना है कि लड़की सबसे छोटी है, लेकिन बहुत खूबसूरत है और पढ़ी-लिखी है. यही वजह है कि उसके पिता और परिवार वालों ने मेरी छोटी लड़की को ही पसंद किया था और जल्द सगाई करने की बात भी कही थी. आनन-फानन भोपाल के एक होटल में धूमधाम से सगाई कर दी गई. लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए. उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई.

MLA पिता ने कहा- मुझे बेटी से कोई मतलब नहीं

हालांकि लड़की के पिता का कहना है कि जो भी हो साक्षी और अजितेश दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने का फैसला किया है तो दोनों आगे की जिंदगी को खुशहाल बनाएं और एक दूसरे के साथ खुश रहें, बस यही कामना है. साथ ही अजितेश की सगाई का जिक्र करते हुए कहा कि आगे से किसी भी लड़की के साथ इस तरह का व्यवहार न करें. अगर उन्हें कोई और पसंद है तो किसी दूसरी लड़की के साथ सगाई और फिजूलखर्ची ना कराएं.
Loading...

कर्ज लेकर रिटायर्ड पिता ने की थी सगाई 

सगाई टूटने वाली लड़की के पिता हाल ही में सरकारी नौकरी से रिटायर हुए हैं. उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है. उन्होंने बताया कि सगाई में इतना अधिक खर्च करना रिटायरमेंट के बाद मुश्किलों भरा रहा क्योंकि उन्होंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था.

रिपोर्ट – रंजना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...