लाइव टीवी

मीडिया पर भड़के आजम खान, कहा- तुम्हीं लोगों ने देश को नरक बना दिया
Bareilly News in Hindi

HARISH SHARMA | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 6, 2020, 7:53 AM IST
मीडिया पर भड़के आजम खान, कहा- तुम्हीं लोगों ने देश को नरक बना दिया
मीडिया के सवालों पर भड़के आजम खान

इससे पहले 3 मार्च को आजम खान उनकी पत्नी और सपा विधायक तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम की जमानत खारिज कर दी थी. इस दौरान रामपुर पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर वह आजम खान को रिमांड पर लेना चाहती थी.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) बरेली जेल में शिफ्ट किया गया है. जबकि उनकी पत्नी तजीन फातमा (Tazeen Fatma) और बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) को सीतापुर जेल में रखा गया है.आजम को 3 दिन तक लगातार रामपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस दौरान आजम खान के कड़े तेवर कम नहीं हुए. सपा सांसद आजम खान ने मीडिया के सवालों पर लोकतंत्र की दुहाई देते हुए कहा कि तुम्हीं लोगों ने देश का नरक कर दिया, यह कहकर वो जेल के अंदर दाखिल हो गए.

बता दें कि आचार संहिता से जुड़े दो मामलों में सरेंडर करने बाले सपा सांसद आजम खान को बरेली की जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. इससे पहले उन्हें रामपुर की कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था. कोर्ट में 12 मिनट रुकने के बाद उन्हें सीतापुर जेल की जगह बरेली जिला जेल लाया गया. आजम की पत्नी और बेटा फिलहाल अभी सीतापुर जेल में ही बंद हैं. बरेली जिला जेल के अधीक्षक ने बताया कि उन्हें भी सामान्य कैदी वाली ही सुविधाएं दी जा रही है. गौरतलब है कि बरेली की नई जिला जेल शहर से काफी दूर होने के साथ साथ हाई टेक जेल है.

आजम खान की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. रामपुर कोर्ट में आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने आजम खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. वहीं न्यूज 18 से बातचीत में आजम खान ने कहा था कि उनके साथ बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है, जस्ट लाइक टेररिस्ट.



ये भी पढ़ें:



ओले गिरते नहीं देखते सीएम योगी तो शायद इसे भी तुकबंदी में उड़ा देते: अखिलेश यादव

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 6:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading