लाइव टीवी

इंटरकास्ट लव मैरिज के बाद की दूसरी शादी, प्रेग्नेंट पत्नी को जान से मारने के लिए रची यह साजिश

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2019, 3:59 PM IST
इंटरकास्ट लव मैरिज के बाद की दूसरी शादी, प्रेग्नेंट पत्नी को जान से मारने के लिए रची यह साजिश
पीड़ित महिला सब्बो ने बताया कि जाबिर ने उसे घर से निकालकर एक साल पहले ही दूसरा निकाह कर लिया था.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में एक युवक ने 6 साल पहले प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था. प्रेम विवाह युवक ने गैर बिरादरी की युवती से की थी.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्यार के बाद धोखा देने का मामला सामने आया है. बरेली (Bareilly) जिले में एक युवक ने 6 साल पहले प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था. यह विवाह उस युवक ने गैर बिरादरी की युवती से की थी. युवक का नाम जाबिर है. इसके कुछ समय बाद जब उसकी पत्नी गर्भवती हुई तो युवक के परिजन उस पर एबॉर्शन कराने का दबाव बनाने लगे. गैर बिरादरी होने के कारण जाबिर के परिजन नहीं चाहते थे कि सब्बो कोई बच्चा पैदा करे, जिस कारण वह उस पर एबॉर्शन कराने का दबाव बना रहे थे.

ससुराल वालों की बात नहीं मानने का भुगतना पड़ा खामियाजा
सब्बो ने सुसराल पक्ष के लोगों की बात नहीं मानी तो जाबिर ने अपनी मां हसीना और साथी वीरेश के साथ मिलकर सब्बो को बुरी तरह पीटा. फिर उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने सब्बो को अधमरी हालत में रेलवे ट्रैक पर पटककर चले गए.

पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया

रेलवे स्टेशन के नजदीक जैसे ही स्थानीय लोगों को महिला के रोने की आवाज सुनी वे उसके पास पहुंच गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

एक साल पहले किया था दूसरा निकाह
घायल महिला की मां रजिया का कहना है कि छह साल पहले उसकी बेटी ने मोहल्ले के ही रहने वाले जाबिर से लव मैरिज की थी. इसके बाद जाबिर ने दूसरी महिला से निकाह कर लिया और अब जाबिर ने मारपीट कर उसकी बेटी सब्बो को घर से निकाल दिया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
Loading...

रिपोर्ट - हरीश शर्मा 

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 3:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...