स्वतंत्रता दिवस पर धारा 144 लागू, फिर भी मुस्तैद नहीं है बरेली जोन की पुलिस

रात के समय न्यूज18 की टीम ने जब रेलवे स्टेशन और बस अड्डे का दौरा किया तो सब कुछ सामान्य था, हाई अलर्ट जैसा कुछ नहीं दिखा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 3:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 3:48 PM IST
स्वतंत्रता दिवस पर आतंकी हमले को लेकर आईबी की खुफिया रिपोर्ट के बाद प्रदेश ही नहीं बल्कि देश भर में हाई अलर्ट की घोषणा हो चुकी है. रिपोर्ट के आधार पर लखनऊ और बरेली के अफसरों ने बरेली जोन को हाई अलर्ट कर दिया और धारा 144 लगा दी. इसके बाद शहर के प्रमुख स्थानों पर पुलिस व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त हो जानी चाहिए थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

शहर के बस अड्डों, मॉल, मुख्य बाजारों,  रेलवे स्टेशन पर पुलिस बिलकुल नहीं दिखी. ऐसे में हाई अलर्ट के निर्देशों को पुलिस ने पूरी तरह मजाक बना दिया है. रिपोर्ट के कारण ही सीएम योगी की सुरक्षा में भी बदलाव किया गया है. रात के समय न्यूज18 की टीम ने जब रेलवे स्टेशन और बस अड्डे का दौरा किया तो सब कुछ सामान्य था, हाई अलर्ट जैसा कुछ नहीं दिखा. जीआरपी के सिपाही थाने में बैठकर ऊंघ रहे थे और गेट से कोई भी अंदर-बाहर आ-जा सकता था. पुलिस का भी कोई नुमाइंदा यहां मौजूद नहीं था.

बस अड्डे और रेलवे स्टेशन पर बहुत यात्री थे लेकिन इस भीड़ में संदिग्धों पर निगाह रखने वाला कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था. गेट से कोई भी बड़े-बड़े बैग लेकर आ-जा रहा था लेकिन कोई तलाशी तक लेने वाला नहीं था. यही हाल सेटेलाइट बस अड्डा, नॉवेल्टी बस अड्डा और फीनिक्स मॉल समेत कई स्थानों का भी था. इन स्थानों पर पुलिस या तो थी नहीं, जहां थी वहां मुस्तैद नहीं थी.

ये भी पढ़ें - 

दलित एक्ट की तरह कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण कराए सरकार: महंत सुरेश दास

CM योगी के शहर में शहीद परिजनों का छलका दर्द, बोले- सरकार भूल गई अपना वादा

RTI में हुआ खुलासा: 11 अगस्त की रात बीआरडी मेडिकल कॉलेज में थी ऑक्सीजन की कमी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर