• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बरेली: स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा के 15 करोड़ के बैंक्वेट हॉल पर चला बुलडोजर, देखिए तस्वीरें

बरेली: स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा के 15 करोड़ के बैंक्वेट हॉल पर चला बुलडोजर, देखिए तस्वीरें

UP: बरेली में स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा की अवैध संपत्ति पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है.

UP: बरेली में स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा की अवैध संपत्ति पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है.

Bareilly News: बरेली में फतेहगंज पश्चिमी में स्थित 1000 वर्ग मीटर में बने नन्हे लंगड़ा के बैंक्वेट हाॅल पर बीडीए ने बुलडोजर चलाकर जमीदोंज कर दिया. इस बैंक्वेट हॉल की कीमत करीब 15 करोड़ बताई जा रही है.

  • Share this:

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में पुलिस और बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) ने संयुक्त कार्रवाई में स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा उर्फ रियासत की करोड़ों रुपए की संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर जमीदोंज कर दिया. बरेली में फतेहगंज पश्चिमी में स्थित 1000 वर्ग मीटर में बने नन्हे लंगड़ा के बैंक्वेट हाॅल पर बीडीए ने बुलडोजर चलाकर जमीदोंज कर दिया. इस बैंक्वेट हॉल की कीमत करीब 15 करोड़ बताई जा रही है. पुलिस अभी तस्कर की अन्य संपत्तियों की भी जांच कर रही है.

दरअसल, एक सप्ताह पहले स्मैक की बड़ी खेप के साथ तस्कर नन्हे लंगड़ा को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद पुलिस को जानकारी हुई कि तस्कर ने स्मैक की तस्करी से करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी बनाई है. पुलिस की जांच में अभी तक तस्कर के 5 मकान, 40 बीघा खेती और एक बैंकट हॉल की जानकारी हुई है. इसके अलावा पुलिस तस्कर के रिश्तेदारों की भी कुंडली खंगालने में लग गई है.

दरअसल बरेली मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों का गढ़ बन गया है और यहां आए दिन तस्करी के मामले सामने आते हैं. पिछले कुछ दिनों में बरेली पुलिस ने तस्करों के खिलाफ अभियान चला रखा है और उन्हें लगातार गिरफ्तार कर जेल भेज रही है.

बैंक्वेट हॉल ध्वस्तीकरण कार्रवाई

bareilly demolition, Bareilly News, Bareilly POlice, BDA,

UP: बरेली में स्मैक तस्कर नन्हें लंगड़ा की अवैध संपत्ति पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है.

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस तस्करों की संपत्तियों का विवरण जुटा रही है. नन्हे लंगड़ा को लंबे समय से गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा था लेकिन हर बार वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. पिछले हफ्ते पुलिस ने उसे स्मैक की बड़ी खेप के साथ फतेहगंज पश्चिमी में गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी के बाद उसकी संपत्ति का आंकलन किया गया. इसके अलावा नन्हे के गैंग में जो भी सक्रिय लोग हैं, उनकी लिस्ट तैयार की गई है. जल्द उनके खिलाफ ही कार्रवाई की जाएगी. इस पूरे गैंग को नष्ट करना ही पुलिस की प्राथमिकता है.

bareilly demolition, bareilly demolition, Bareilly News, Bareilly POlice, BDA,

बरेली में अवैध संपत्ति पर चलता प्रशासन का बुलडोजर

इस मामले में बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष जोगेंद्र सिंह ने बताया कि बरेली विकास क्षेत्र के अन्तर्गत स्मैक तस्कर अभियुक्त नन्हें लंगड़ा उर्फ रियासत पुत्र अमीर अहमद निवासी-मोहल्ला सराय वार्ड नम्बर-13 कस्बा व थाना फतेहगंज पश्चिमी से जुड़ा ये मामला है. अवैध स्मैक की तस्करी व अवैध निर्माण करने में संलिप्त व्यक्ति द्वारा फतेहगंज पश्चिमी पर हाईवे के निकट आशियाना बैंक्ट हॉल नाम से लगभग एक हजार वर्ग मीटर में एक अवैध बैंक्वेट हॉल का निर्माण किया गया था. उक्त अवैध निर्माण के विरूद्ध उत्तर प्रदेश नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुंसगत धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए प्राधिकरण के अधीक्षण अभियन्ता, सहायक अभियन्तागण, अवर अभियन्तागण, प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल तथा पीएसी की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज