बरेली की रबर फैक्ट्री के कैमिकल टैंक में फंसी बाघिन, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, देखिए VIDEO

यूपी के बरेली में बंद पड़ी रबर फैक्ट्री में एक बाघिन फंस गई है.

Bareilly News: बरेली के फतेहगंज पश्चिमी की बंद पड़ी रबर फैक्ट्री में बाघिन केमिकल टैक में फंस गई है. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. वन विभाग बाघिन को पिंजरे में पकड़ने की तैयारी में जुट गया है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक रबर फैक्ट्री के केमिकल टैंक में बाघिन (Tigress) फंस गई है. लोगों ने बताया कि यहां फतेहगंज पश्चिमी की बंद पड़ी रबर फैक्ट्री में बाघिन महीनों से घूम रही है. आज अचानक वह केमिकल टैक में फंस गई. उधर बाघिन के फंसे होने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. वन विभाग बाघिन को पिंजरे में पकड़ने की तैयारी में जुट गया है.

वहीं रबर फैक्ट्री में वाइल्ड लाइफ एक्सपर्ट ने भी डेरा डाल दिया है. कैमिकल टैंक के चारों तरफ जाल और पिंजरे लगाए दिए गए हैं. जानकारी के अनुसार बाघिन ऐसी जगह फंसी है, जहां से उसे बिना बेहोश किए नहीं निकाला जा सकता. इसी को लेकर विभाग ने शासन से ट्रेंकुलाइज करने की परमिशन मांगी है. जानकारी के अनुसार अनुमति मिलते ही ऑपरेशन शुरू कर दिया जाएगा.

रबर फैक्ट्री के केमिकल टैंक में फंसी बाघिन



लोगों ने दी सूचना, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू

लोगों ने बताया कि बाघिन की दहाड़ सुनकर कुछ लोग हिम्मत करके केमिकल टैंक की तरफ गए, जहां देखा कि बाघिन फंसी हुई है. वह लगातार निकलने का प्रयास कर रही है लेकिन रास्ता संकरा होने की वजह से निकल नहीं पा रही है. इसके बाद लोगों ने वन विभाग को सूचना दे दी, जिसने बाघिन को सकुशल निकालने के लिए कई टीमें मौके पर लगा दी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.