लाइव टीवी
Elec-widget

इस पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, घंटे से लेकर पूरी रात तक का फिक्स था रेट

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2019, 5:51 PM IST
इस पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट, घंटे से लेकर पूरी रात तक का फिक्स था रेट
बरेली में चल रहा था ये हाईप्रोफाइल सेक्स रैक्ट

गिरफ्तार महिलाओं के पास सेक्स पावर (Sex Power) बढ़ाने की दवाएं भी मिली हैं, कुछ महिलाएं बाहर भी जाती थीं.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में इज्जतनगर थाना पुलिस ने सनसिटी विस्तार कॉलोनी में छापा मारकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मौके से 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस अफसरों का कहना है कि उन्हें व्हाट्सएप पर सूचना मिली थी कि सनसिटी विस्तार के एक घर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. उसके बाद आईपीएस अभिषेक वर्मा ने अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर छापा मारा जिससे मौके से देह व्यापार में लिप्त 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है.

जबकि पुलिस को चकमा देकर एक युवक फरार हो गया. बताया जाता है पिछले 3 महीने से किराए का मकान लेकर देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था. गौरतलब है कि इज्जत नगर इलाके में ही कुछ समय पहले स्पा मसाज पार्लर से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था.

एक घंटे के लिए लेते थे 1 हजार रुपए
गिरफ्तार लोगों ने पुलिस के सामने चौंकाने वाले खुलासे किए. बताया गया कि महिलाओं की घंटों से लेकर पूरी रात तक की बुकिंग होती थी. एक घंटे का रेट एक हजार रुपए था. पूरी रात के लिए तीन हजार रुपये की बुकिंग थी. जिन महिलाओं की उम्र ज्यादा थी, पूरी रात के लिए उनका रेट दो हजार रुपए था. आरोपियों ने बताया कि काफी दिनों से सनसिटी विस्तार में रैकेट चलाया जा रहा था.

कमरे में मौजूद थी सेक्स पावर बढ़ाने की दवाएं
गिरफ्तार महिलाओं के पास सेक्स पावर बढ़ाने की दवाएं भी मिली हैं. कुछ महिलाएं बाहर भी जाती थीं. जिनके पास बाहर होटल और कमरे में ले जाने की व्यवस्था नहीं थी, उन्हें घर के अंदर ही बुलाकर वसूली की जाती थी. दवाओं से लेकर आपत्तिजनक सामग्री और कमरे देने के अलग रेट थे.

सनसिटी विस्तार में महीनों से सेक्स रैकेट चल रहा था, लेकिन मकान मालिक का नाम किसी को पता नहीं है. आस पास लोग रहते हैं. उन्होंने महिलाओं व अनजान लोगों को आते जाते देखा लेकिन पुलिस को सूचना भी नहीं दी.
Loading...

(हरीश तिवारी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बीजेपी नेता के बेटे की हत्या: डीएम ने मृतक के PCS भाई को कॉलर पकड़कर खींचा

बाराबंकी डीएम बोले- मेरे नाम पर रिश्वत मांगने वाले आधिकारी ले लें रिटायरमेंट !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 5:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com