Home /News /uttar-pradesh /

CM केजरीवाल के बाद अब शिवपाल का बड़ा वादा, कहा- सत्ता में आए तो UP में देंगे फ्री बिजली

CM केजरीवाल के बाद अब शिवपाल का बड़ा वादा, कहा- सत्ता में आए तो UP में देंगे फ्री बिजली

 परिवर्तन यात्रा लेकर बरेली पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव.

परिवर्तन यात्रा लेकर बरेली पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव.

Shivpal Yadav Rath Yatra: परिवर्तन यात्रा लेकर बरेली पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे. नौजवानों को हर परिवार में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे. बीए पास होते ही रोजगार के लिए 5 लाख देंगे.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. परिवर्तन यात्रा लेकर बरेली पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने नरियावल में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे. नौजवानों को हर परिवार में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे. बीए पास होते ही 5 लाख रुपये सरकारी बजट से रोजगार करने के लिए देंगें.

शिवपाल यादव ने कहा कि सत्ता का परिवर्तन होना बहुत जरूरी है. जबसे भाजपा की सरकार आई है तब से प्रदेश और देश की जनता परेशान है. प्रदेश की जनता भुखमरी पर पहुंच चुकी है. चुनाव से पहले जो वायदे किये थे उनमें से कुछ भी पूरा नहीं किया. वहीं शिवपाल ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

शिवपाल ने कहा कि कालेधन के नाम पर किसी को कुछ नहीं मिला. भ्रस्टाचार खत्म करने का वायदा किया था, लेकिन भ्रस्टाचार नहीं रुका. हर सरकारी कार्यालय में भ्रष्टाचार बढ़ा है. नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन नहीं मिली. दावत देने पर भी 28 प्रतिशत टैक्स देना पड़ता है. मंहगाई बहुत ज्यादा है. इन्होंने कानून व्यवस्था को सुधारने की बात कही थी, लेकिन प्रदेश में रेप, हत्या, चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं. छोटे छोटे रोजगार बन्द हो गए हैं. लोग भुखमरी की कगार पर पहुंच गए और आत्महत्या कर रहे हैं.

बिजली की कीमतें लगातार बढ़ी हैं. हमने इसलिए ये परिवर्तन रथ निकाला है कि सत्ता का परिवर्तन करेंगे. हमने सेक्युलर पार्टियों से कहा एक हो जाओ और भाजपा को हटा दो. हमारी सरकार बनेगी तो 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे. नौजवानों को हर परिवार में एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे. बीए पास होते ही 5 लाख रुपये सरकारी बजट से रोजगार करने के लिए देंगें.

शिवपाल ने आगे कहा कि जिस देश के प्रधानमंत्री झूठ बोलते हो, जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री झूठ बोलता हो उस देश का क्या होगा। फिर कहते है देश विकास कर रहा है. मजदूर आत्महत्या कर रहा, गरीब आदमी आत्महत्या कर रहा है. हम जब मंत्री थे तो छोटे छोटे उद्योग करने वालों पर कभी छापा और जुर्माना नहीं पड़ता था, लेकिन अब अधिकारियों को रिश्वत दे दो वरना जुर्माना देना पड़ेगा. रोजगार खत्म होता चला जा रहा है गरीबी बढ़ती चली जा रही है. इसलिए भाजपा को हटाना जरूरी है.

शिवपाल यादव ने कहा कि हमने प्रयास किया है सपा से भी गठबंधन हो अखिलेश से कोई नाराजगी नहीं है. अगर अखिलेश को सत्ता में आना है तो एलायंस करें, मैंने कई बार कोशिश की है. अब अखिलेश की बारी है. सत्ता में आकर मुख्यमंत्री बनना है तो हाथ मिलाएं चाचा भतीजा. शिवपाल ने पूर्व राज्यसभा सांसद और प्रसपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव वीरपाल सिंह यादव को बिथरी चैनपुर विधानसभा से प्रत्यासी घोषित किया है.

Tags: 300 Unit Electricity Free, Bareilly news, Shivpal singh yadav, Shivpal Yadav Rath Yatra, Sp alliance, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर