Home /News /uttar-pradesh /

बरेली: प्रेमी के साथ भाग गई थी भाभी, शख्स ने गुप्तांग काटकर ले ली जान

बरेली: प्रेमी के साथ भाग गई थी भाभी, शख्स ने गुप्तांग काटकर ले ली जान

पुलिस के मुताबिक, आरोपी चंद्रपाल ने अपने भाई की पत्नी के प्रेमी राहुल का गुप्तांग आधा काट डाला और फिर चाकुओं से वारकर उसकी जान ले ली.  (प्रतीकात्मक)

पुलिस के मुताबिक, आरोपी चंद्रपाल ने अपने भाई की पत्नी के प्रेमी राहुल का गुप्तांग आधा काट डाला और फिर चाकुओं से वारकर उसकी जान ले ली. (प्रतीकात्मक)

चंद्रपाल का परिवार मजदूरी करने हरियाणा के झज्जर गया था. यहीं उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ, जिसके बाद वह राहुल के साथ भाग गई. आरोपी ने राहुल से महिला को वापस भेजने को कहा, लेकिन राहुल ने इनकार कर दिया. इससे नाराज चंद्रपाल ने राहुल को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें चाकु से वार के 11 निशान मिले. मृतक का आधा गुप्तांग भी काट दिया गया था.

अधिक पढ़ें ...

    बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly News) स्थित सुभाषनगर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला (Murder Mystery) सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी चंद्रपाल ने अपने भाई की पत्नी के प्रेमी राहुल का गुप्तांग आधा काट डाला और फिर चाकुओं से वारकर उसकी जान ले ली. पुलिस के मुताबिक, महिला अपने प्रेमी राहुल के साथ भाग गई थी, जिससे गुस्साए चंद्रपाल ने हत्या की साजिश को अंजाम दिया.

    पुलिस के मुताबिक, चंद्रपाल का परिवार मजदूरी करने हरियाणा के झज्जर गया था. यहीं उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ, जिसके बाद वह राहुल के साथ भाग गई. आरोपी ने राहुल से महिला को वापस भेजने को कहा, लेकिन राहुल ने इनकार कर दिया. इससे नाराज चंद्रपाल ने राहुल को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें चाकु से वार के 11 निशान मिले. मृतक का आधा गुप्तांग भी काट दिया गया था.

    यूपी चुनाव से जुड़े तमाम ताज़ा अपडेट्स एक क्लिक में पढ़ें…

    सुभाषनगर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस लगातार विज्ञापन दे रही थी. इसके अलावा सभी थानों को भी सूचना भिजवाई गई. इसी क्रम में मृतक के परिवारवालों ने शव की पहचान की और उनकी निशानदेही पर चंद्रपाल से पूछताछ की गई, जिसने हत्या करने की बात कबूल कर ली.

    ये भी पढ़ें- श्रीकृष्ण ने दिए साक्षात दर्शन, अखिलेश यादव के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने को कहा- BJP नेता का दावा

    पुलिस के मुताबिक, चंद्रपाल ने पूछताछ में बताया कि उसके भाई की पत्नी उसके साथ ही रहती थी. उस समय राहुल भी उन्हीं लोगों के साथ झज्जर में रहता था. इसी दौरान उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जिसके बाद वह राहुल के घर रहने चली गई. इसकी जानकारी होने पर वह राहुल के घर गया तो उसने महिला को वापस भेजने से साफ मना कर दिया.

    चंद्रपाल ने बताया कि इसी के बाद उसने राहुल की हत्या का मन बना लिया था. उसने राहुल को भरोसे में लिया और उसे फोन कर बरेली जंक्शन पर बुलाया. स्टेशन के पास ही उन दोनों ने शराब पी और फिर फ्लाईओवर के पास सुनसान जगह ले जाकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी.

    Tags: Bareilly Murder, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर