अपनी आशिकी छुपाने के लिए कातिल बनी बहन, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी छोटे भाई की हत्या
Bareilly News in Hindi

अपनी आशिकी छुपाने के लिए कातिल बनी बहन, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी छोटे भाई की हत्या
मां-बाप की शिकायत पर पुलिस ने मासूम के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मां-बाप की सूचना पर पुलिस (Police) ने शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और आरोपी बहन (Accused Sister) को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि प्रेमी महेश अभी फरार चल रहा है.

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) से चंद दिनों पहले एक बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने छोटे भाई की हत्या (Murder) कर दी. ये हत्या इसलिए की गई क्योंकि छोटे भाई ने बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. पुलिस ने कातिल बहन को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका आशिक अभी फरार है. पूरा मामला नबाबगंज थानाक्षेत्र का है.

नबाबगंज कस्बे में दो दिन पहले आरोपी बहन मां-बाप की गैर मौजूदगी में अपने आशिक के साथ रंगरेलियां मना रही थी. तभी पांच साल के भाई ने उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जिसके बाद उसका भाई यह बात मां-बाप को न बता दे, इसलिए बहन और उसके प्रेमी ने मिलकर गला दबाकर मासूम की हत्या कर दी. और शव को घर के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया.

बहन ने गढ़ी नई कहानी, पर सच्चाई आ गई सामने 



बच्चे के मां-बाप ने बताया की जब वे लोग घर पहुंचे तो आरोपी बहन ने कहा कि भाई छत से गिरकर मर गया है. जिसके बाद मां-बाप बच्चे को दफना आए. लेकिन दो दिन बाद किसी तरह इस बात का खुलासा हो गया कि बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है.
मां-बाप को जब इस सच्चाई का पता चला तो उनके पैरों तले से मानो जमीन खिसक गई. मां-बाप ने नबाबगंज थाने को इसकी सूचना दी.

एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया कि मां-बाप की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. और आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि प्रेमी महेश अभी फरार चल रहा है.

गौरतलब है कि दो दिन बाद भाई-बहन का पवित्र त्योहार रक्षाबंधन है. इसमें बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर लंबी उम्र की कामना करती है. लेकिन इस कलयुगी बहन ने तो भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को ही कलंकित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading