Home /News /uttar-pradesh /

बरेली: दो बहनों के साथ अश्लील वीडियो बनाकर गैंगरेप करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

बरेली: दो बहनों के साथ अश्लील वीडियो बनाकर गैंगरेप करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

दो बहनों के साथ अश्लील वीडियो बनाकर गैंगरेप करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

दो बहनों के साथ अश्लील वीडियो बनाकर गैंगरेप करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक 17 नवंबर को गांव का एक लड़का दोनों किशोरियो को तमंचे के बल पर खेत पर ले गया. वहां पहले से ही चार लड़के मौजूद थे. पांचों ने इसके बाद दोनों मासूमों को हवस का शिकार बनाया.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले (Bareilly) में दो फुफेरी बहनों के साथ गैंगरेप (Gang Rape) मामले में पुलिस को शुक्रवार शाम बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो आरोपियों की तलाश अभी पुलिस कर रही है. बता दें कि 17 नवंबर को दवाई लेने के लिए दूसरे गांव गई दो फुफेरी बहनों को तमंचे की नोक पर अगवा कर वारदात को अंजाम दिया था. इस दौरान आरोपियों ने उनका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. वीडियो के जरिये दोनों को ब्लैकमेल करते हुए दोबारा बुलाने की कोशिश भी की. मगर वे नहीं गईं तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

17 नवंबर को हुई थी घटना

घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जानकारी के मुताबिक 17 नवंबर को गांव का एक लड़का दोनों किशोरियो को तमंचे के बल पर खेत पर ले गया. वहां पहले से ही चार लड़के मौजूद थे. पांचों ने इसके बाद दोनों मासूमों को हवस का शिकार बनाया. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई. गुरुवार को जब वीडियो गांव में चर्चा का विषय बना तो पीड़ित किशोरी के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

रहम की भीख मांगती रहीं किशोरियां
सोशल मीडिया
पर वायरल वीडियो में दोनों किशोरी युवकों से रहम की भीख मांगती दिख रही हैं. लेकिन वे नहीं रुके. इतना ही नहीं विरोध करने पर मारपीट भी की गई. रेप के बाद दोनों को धमकी दी गई की फिर बुलाने पर आना होगा वरना वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. वारदात के चार दिन बाद आरोपियों ने  वीडियो वायरल कर दिया. यह वीडियो पीड़ित किशोरियों के घर भी पहुंचा जिसके बाद मामला दर्ज हुआ.

सीमा विवाद में उलझी रही थी पुलिस
आरोप है कि तहरीर देने के बाद पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. वीडियो वायरल होने के 36 घंटे बाद मुकदमा दर्ज हुआ. इस बीच आरोपियों को भागने का मौका मिल गया.
एसपी ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया की इस घटना में 5 लोगों ने दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप किया था. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा घटना में अन्य तीन लोगों के भी नाम सामने आये है. जिसमे से एक आरोपी गिरफ्तार हो गया जबकि 2 अभी भी फरार है.


ये भी पढ़ें:






 

Tags: Bareilly news, For dgp up, Gang Rape, Up crime news, UP news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर