Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: ...तो क्या समाजवादी पार्टी का प्रचार करने का ये है नया तरीका....

UP Assembly Election: ...तो क्या समाजवादी पार्टी का प्रचार करने का ये है नया तरीका....

कार्ड पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुभलेश यादव और अखिलेश का फोटो.

कार्ड पर पूर्व जिला अध्यक्ष सुभलेश यादव और अखिलेश का फोटो.

Akhilesh Yadav on wedding card: बरेली (Bareilly) में एक परिवार (Family) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का इतना बड़ा समर्थक (Supporters) है कि शादी के कार्ड (Marriage invitation) ही पार्टी समर्थन में छपवा दिया. शादी के कार्ड के जरिए यह परिवार सपा का प्रचार प्रसार (Promotion) भी कर रहा है. इस अनोखे कार्ड (Different Card) की चर्चा ना केवल शहर में बल्कि पूरे सोशल मीडिया (Social Media) पर भी हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

बरेली. चुनावी सीजन में नेता तो रंगे ही रहते हैं उनके समर्थक भी उनके रंग में रंगने लगते हैं. उनके समर्थन में रैलियों में शामिल होना या वोट के लिए आग्रह करना आम है. लेकिन कुछ सर्मथक अपने चेहते नेताओं के प्यार में कुछ हटकर करने के लिए भी तैयार हो जाते हैं. बरेली में एक परिवार समाजवादी पार्टी का इतना बड़ा समर्थक है कि शादी के कार्ड ही पार्टी समर्थन में छपवा दिया. शादी के कार्ड के जरिए यह परिवार सपा का प्रचार प्रसार भी कर रहा है. इस अनोखे कार्ड की चर्चा ना केवल शहर में बल्कि पूरे सोशल मीडिया पर भी हो रही है.
इस कार्ड में न केवल उन्होंने सपा को वोट देने की अपील की है बल्कि इसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव का फोटो भी छापा है. अब ये कार्ड पूरे सूबे में चर्चा का विषय बना हुआ है.

wedding card

कार्ड पर अपील.

नेताओं के फोटो दुकानों या घरों के बाहर लगाना पहले भी देखा जा चुका है लेकिन अब बरेली के परिवार का यह अनूठा प्रयोग चर्चा का विषय बन गया है. बरेली का यह परिवार समाजवादी पार्टी का बड़ा समर्थक है. ऐसे में अपनी चहेती पार्टी और अखिलेश यादव के प्रचार के लिए इन्होंने बहन की शादी के कार्ड में सपा को वोट देने की अपील की है. कार्ड पर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अ​खिलेश यादव की फ़ोटो लगाई है. साथ ही लोगों से अपील भी की है कि वे सपा को ही आगामी चुनावों में वोट दें.

प्यार दिखाने का तरीका

wedding card and election

कार्ड के साथ अपील करता परिवार.

बदलते परिवेश में निजी पल भी राजनितिक हो गए हैं. अब भीड़ जुटने के मौके भी रैली जैसे हो गए है, जहां समर्थक शादी के उल्लास में अपनी पसंदीदा पार्टी के प्रचार के मौके ढूंढ रहे हैं. शादी के कार्ड पर प्रचार के बारे में हर्षित और सुदेश यादव का कहना है कि हमने अपनी भावना तहत यह किया है. अखिलेश यादव के साथ ही सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुभलेश यादव का फोटो भी शादी कार्ड पर छापा है. यह समर्थकों का पार्टी के प्रति प्यार दिखाने का ये तरीका है, कोई टैटू बनवाता है कोई अपने जिस्म पर नाम लिख लेता है. हमने शादी के कार्ड पर फोटो के साथ वोट की अपील की है.

Tags: Assembly Election 2022, UP Assembly Election 2022, बरेली

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर