CAA Protest: चौपाल लगाकर बरेली में एसएसपी ने उठाया जागरूकता का बीड़ा
Bareilly News in Hindi

CAA Protest: चौपाल लगाकर बरेली में एसएसपी ने उठाया जागरूकता का बीड़ा
चौपाल लगाकर बरेली में एसएसपी ने उठाया जागरूकता का बीड़ा

बरेली के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजनशिप (NRC) से डरने और भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा की ये कानून आपके लिए नहीं है. आप सभी इस देश के नागरिक है और रहेंगे.

  • Share this:
बरेली. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजनशिप (NRC) को लेकर उत्तर प्रदेश में हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद बरेली (Bareilly) के एसएसपी ने अनोखी पहल शुरु की है. जहां मुसलमानों में फैली भय की स्थिति को दूर करने के लिए बरेली के एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने मुस्लिम बहुल इलाकों में चौपाल लगाना शुरू कर दिया है. जहां पर एसएसपी मुसलमानों को CAA और NRC की जानकारी देकर जागरूक कर रहे है.

बरेली के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजनशिप (NRC) से डरने और भयभीत होने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा की ये कानून आपके लिए नहीं है. आप सभी इस देश के नागरिक है और रहेंगे. इसलिए बरेली में अमन चैन कायम रखे, ताकि लोगो को कोई असुविधा न हो.

बरेली के एसएसपी ने लगाई चौपाल
बरेली के एसएसपी ने लगाई चौपाल




एसएसपी का कहना है कि कुछ लोग बहकावे में आकर दंगा फसाद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे हैं. एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि वो जगह-जगह जाकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे है. दूसरी ओर वो लोगों को ये भी हिदायत दे रहे है की अगर उन्होंने कानून हाथ में लिया तो उनसे सख्ती से निपटा जाएगा.
गौरतलब है की एसएसपी के पहल के बाद जुमे के नमाज के दिन एक लाख से अधिक मुसलमान सड़कों पर थे. तब भी कोई छोटा से भी विवाद नहीं हुआ और लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञापन दिया और फिर अपने अपने घरों को चले गए.

ये भी पढ़ें:

मायावती बोलीं- CAA व NRC के विरोध में हो रही हिंसक घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज