होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /दुकान से लौट रहे मासूमों पर पागल कुत्ते ने किया हमला, 4 साल के अंकित की हालत नाजुक

दुकान से लौट रहे मासूमों पर पागल कुत्ते ने किया हमला, 4 साल के अंकित की हालत नाजुक

यूपी के बरेली में पागल कुत्ते ने दो भाई बहनों को काट डाला (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के बरेली में पागल कुत्ते ने दो भाई बहनों को काट डाला (सांकेतिक तस्वीर)

Dog Attack News: यूपी के बरेली में हुई इस घटना के बाद दोनों बच्चों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया, आवारा क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

यूपी के बरेली में आवारा कुत्ते ने 4 वर्षीय अंकित और 2 वर्षीय काव्या पर हमला बोल दिया
दोनों बच्चे दुकान से कुछ सामान लेकर लौट रहे थे
स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बच्चों को कुत्ते के चंगुल से बचाया गया

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में पागल कुत्ते ने दो मासूमों पर हमला कर दिया. मासूमों पर कुत्तों ने उस वक्त हमला बोल दिया जब दोनों मासूम भाई- बहन पड़ोस में स्थित परचून की दुकान से सामान लेकर घर वापस जा रहे थे. आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने लाठी-डंडों से बमुश्किल पागल कुत्ते को खदेड़ कर बच्चों को बचाया. दोनों बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है, जहां एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है.

थाना शाही के गांव बीथम नगला के रहने वाले प्रमोद ने बताया कि 4 वर्ष का अंकित और 2 वर्षीय काव्या दोनों भाई-बहन पैसे लेकर गांव में परचून की दुकान पर जा रहे थे, तभी अचानक से पागल कुत्ते ने भाई बहन पर जानलेवा हमला कर दिया. पागल कुत्ता दोनों बच्चों पर टूट पड़ा. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए. आननफानन में मौके पर मौजूद लोगों ने लाठी डंडों की मदद से पागल कुत्ते को खदेड़ दिया.

हमले में गंभीर रूप से घायल बच्चों को गांव वासियों ने परिवार की मदद से 108 एंबुलेंस से सीएससी सेंटर लाया गया जहां बच्चों की हालत ज्यादा सीरियस होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है, 4 वर्षीय अंकित की हालत नाजुक बनी हुई है.

Tags: Bareilly Big News, Bareilly city news, Bareilly hindi news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें