सेल्स गर्ल को खींचकर कमरे की ओर ले जाने लगा दरोगा, फिर...

बरेली के राजेंद्रनगर में आवास विकास कॉलोनी के पास बुधवार शाम को शराब के नशे में धुत दारोगा ने एक सेल्स गर्ल से अभद्रता की. इतना ही नहीं नशेड़ी दरोगा सेल्स गर्ल को रास्ते से खींचकर अपने कमरे की ओर ले जाने लगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 10:11 PM IST
सेल्स गर्ल को खींचकर कमरे की ओर ले जाने लगा दरोगा, फिर...
सेल्स गर्ल को खींचकर कमरे में ले जाने लगा दरोगा, फिर... (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 25, 2019, 10:11 PM IST
यूपी के पीलीभीत जिले में तैनात दरोगा की करतूत से उत्तर प्रदेश का पुलिस महकमा शर्मसार हो गया. बरेली जिले के राजेंद्रनगर में आवास विकास कॉलोनी के पास बुधवार शाम को शराब के नशे में धुत दारोगा ने एक सेल्स गर्ल से अभद्रता की. इतना ही नहीं नशेड़ी दरोगा सेल्स गर्ल को रास्ते से खींचकर अपने कमरे की ओर ले जाने लगा. राह चलते लोगों ने देखा तो जमकर हंगामा हुआ.

मौके पर यूपी-100 की गाड़ी पहुंची, मगर मामला दरोगा से जुड़ा होने के कारण बैरंग हो गई. दरोगा आवास विकास पुलिस चौकी के पीछे सरकारी क्वार्टर में पिछले काफी समय से रह रहा है. दरोगा का हाल ही में प्रमोशन हुआ है.

बताया जा रहा है कि शराब का आदी होने के कारण बीवी, बच्चे भी दरोगा को छोड़कर जा चुके हैं. बुधवार को दरोगा ने शराब पिया और सड़क पर टहलने लगा. इसी दौरान उसी सड़क से एक सेल्स गर्ल जा रही थी. आरोप है कि दरोगा ने उसे पकड़ लिया और उसे खींचकर अपने कमरे की ओर ले जाने लगा. परेशान होकर लड़की ने शोर मचाया तो दरोगा हाथापाई करने लगा. लड़की दरोगा का जवाब देने लगी, दोनों ओर से हाथापाई होती देख राहगीरों की भीड़ लग गई.

आरोपित को गाड़ी में बैठाने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया

कुछ युवकों ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो दरोगा उन पर भी हमलावर होने लगा, जिससे हंगामा बढ़ता चला गया. इस बीच लड़की ने यूपी-100 को फोन कर दिया तो दो गाड़ियों से पुलिस पहुंची. आरोपित को गाड़ी में बैठा भी लिया, लेकिन जब पता चला कि वह पुलिस में दरोगा है, तब उसे छोड़कर चले गए. बताया जा रहा है कि लड़की ने इसकी शिकायत बाद में 1090 पर काल करके भी की है.

राजेंद्र नगर जैसे पॉश इलाके में यह घटना हुई है. आवास विकास चौकी इंचार्ज शिकायत मिलने के बाद भी आरोपित दरोगा को नहीं पकड़ पाए. मामला गरमाया तो पुलिस दरोगा को ढूंढ़ने की बात कहती रही जबकि लोगों ने बताया कि दरोगा अपने घर व सड़क पर ही टहलता रहा. कोई पुलिस वाला उसके घर झांकने नहीं गया.

सीओ सिटी अशोक कुमार यादव ने बताया कि, ‘दरोगा पीलीभीत में तैनात है. शराब पीकर उसने हंगामा किया, यूपी 100 टीम के द्वारा ऐसी शिकायत आई है. चौकी इंचार्ज को उसे पकड़ने के लिए लगाया है.
Loading...

रिपोर्ट – हरीश शर्मा

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 9:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...