Bareilly News: देर रात गश्त पर निकले दरोगा को बेखौफ बदमाशों ने मारी गोली, जानिए पूरा मामला

UP: बरेली में बेखौफ बदमाशों ने दरोगा को गोली मार दी.

Bareilly News: आंवला थाने के कस्बा चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार देर रात गश्त कर रहे थे. तहसील रोड पर दरोगा ने युवक को एटीएम के पास खड़ा देखा तो उन्होंने उसे टोक दिया और वीडियो बनाने लगे. अचानक...

  • Share this:
बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में देर रात गश्त पर निकले दरोगा को बेख़ौफ़ बदमाशों ने गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे साथी पुलिसकर्मियों ने घायल दरोगा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. पड़ोसी में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस बदमाशों के पहचान करने में जुट गई है.

निजी हॉस्पिटल के आईसीयू में लेटे युवक की यह तस्वीर घायल दरोगा प्रवीण कुमार की है. प्रवीण कुमार आंवला थाने के कस्बा चौकी इंचार्ज हैं. देर रात वह अपने क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान तहसील रोड पर दरोगा ने युवक को एटीएम के पास खड़ा देखा तो उन्होंने उसे टोक दिया और फिर उसकी वीडियो बनाने लगे. वीडियो बनाते देख वर्दीधारी दरोगा को बेखौफ बदमाश ने गोली मार दी. गोली मारने वाले युवक के साथ एक महिला थी.

दरोगा का कहना है, "एटीएम के पास खड़े युवक को जब मैंने टोका तो उसने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया है. पीछे कुछ दूरी पर उसका दोस्त गर्लफ्रेंड के साथ खड़ा हुआ है लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद उस युवक के साथ ही साथी एटीएम से निकला और मुझे उस युवक के पास खड़े देख गोली मार दी. मैं कुछ दूर भागा लेकिन मेरे सामने से दोनों युवक और एक महिला फरार हो गए." प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने साथी पुलिसकर्मियों को सूचना दी. उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब पुलिस के सीनियर अफसर मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रहे हैं. पुलिस टीम ने मौके से एटीएम काटने के लिए प्रयोग किए जाने वाला गैस कटर भी बरामद किया है.

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि देर रात कस्बा चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार अपने क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. तभी तहसील रोड पर एटीएम के पास खड़े एक युवक टोकने के बाद दरोगा जब उनका वीडियो बनाने लगा तो युवक के साथी ने दरोगा को गोली मार दी. दरोगा जमीन पर गिर गए जिसके बाद उन्होंने अपने साथियों को सूचना दी, तब जाकर दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

एसएसपी ने बताया कि गोली मारने वाले तीन लोगों में एक महिला भी शामिल थी. यह लोग कस्बे में लगा एटीएम काट रहे थे. एक युवक बाहर निगरानी कर रहा था जबकि पुरुष और महिला एटीएम में अंदर थे. पुलिस टीम को मौके से गैस कटर भी बरामद हुआ है. पुलिस की सक्रियता के चलते बड़ी वारदात होने से टल गई है. फरार बदमाशों का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.